सिद्धू को शो से निकाले जाने पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान, मचा बवाल

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद जहां पूरे देश में आक्रोश का माहौल बना हुआ है, वहीं पंजाब सरकार के मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के विवादित बयान पर मचा बवाल भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है। सिद्धू के बयान को लेकर सोमवार को पंजाब विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ। पुलवामा हमले को लेकर ‘पाकिस्तान का बचाव करने वाले बयान’ के बाद नवजोत सिंह सिद्धू की ‘द कपिल शर्मा शो’ से भी छुट्टी हो गई है।

आर्ट ऑफ लिविंग की तरफ से आयोजित किए गए ‘ड्रग फ्री इंडिया’ इवेंट में तोड़ी चुप्पी

सिद्धू की जगह अब कपिल शर्मा के शो में अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह नजर आएंगी। इस बीच ‘द कपिल शर्मा शो’ से नवजोत सिंह सिद्धू को निकाले जाने को लेकर पहली बार कपिल शर्मा ने चुप्पी तोड़ी है। आर्ट ऑफ लिविंग की तरफ से आयोजित किए गए ‘ड्रग फ्री इंडिया’ इवेंट में शामिल होने चंडीगढ़ पहुंचे कपिल शर्मा ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा, ‘ये सब बहुत छोटी चीजें हैं और किसी प्रोपेगंडा का एक हिस्सा भी हो सकती हैं। मुझे लगता है कि किसी पर प्रतिबंध लगाना या नवजोत सिंह सिद्धू को ‘द कपिल शर्मा शो’ से हटा देना कोई समाधान नहीं है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Up news” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”6″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें