ग्रेटर नोयडा क्षेत्र में  सेक्टर-85 में बुधवार की रात करीब 1 बजे एक तेज रफ्तार से जा रही कार अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई। जिस कारण एक रेडियो चैनल के अकाउंटेंट की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी जिस कारण गाड़ी अनियंत्रित हो गई। पुलिस ने मृतका का शव अपने कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया है।

अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई कार

जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा से नोएडा की तरफ तान्या (26 वर्ष) एक रेडियो स्टेशन में अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत थी। वह अपने परिवार के साथ कवि नगर गाज़ियाबाद में रहती है। देर रात ऑफिस से कही जा रही थी। जब वह फेस 2 थाना क्षेत्र के सेक्टर 84 के पास पहुंची ही थी कि अचानक कार अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई। वहीं पुलिस का कहना है कि रात में रोड खाली था। लिहाजा वह सेक्टर 85 गोलचक्कर पर तेज रफ्तार से गाड़ी घुमा रही थी। इसके चलते गाड़ी अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी। जिससे तानिया खन्ना की मौके पर ही मौत हो गई। आशंका जताई जा रही है उसकी मौत नाले में भरे 4 फीट पानी में डूबने से हुई है लेकिन पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने से पहले कुछ भी कहने से इनकार कर रही है।

मौके पर पहुंची पुलिस

नाले में कार गिर जाने के कारण आरजे तानिया की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस को इस घटना की सूचना एक घंटे बाद रात में करीब 2:30 बजे लगी। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार व तान्या के शव को नाले से निकाला। वहीं दुर्घटना में मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है और हादसे का कारण पता लगाने की कोशिश कर रही हैं। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त तान्या शराब पीकर गाड़ी चला रही थी। हालांकि, हादसे का कारण अभी पूरी तरह स्पष्ट नहीं है, लेकिन इसके पीछे गाड़ी की तेज रफ्तार को कारण माना जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः 

दलितों के साथ भोजन करने से हम पवित्र हो जायेंगे: उमा भारती

दुनिया के 15 प्रदूषित शहरों में भारत के 14, UP के ज्यादातर शहर सूची में

जे डे हत्याकांड: MCOCA अदालत आज सुनाएगी फैसला, छोटा राजन आरोपी

कभी एक थे गुजरात और महाराष्ट्र, आज है दोनों राज्यों का स्थापना दिवस

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें