बीते दिनों डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को एक साध्वी के यौन शोषण के आरोप में दोषी पाया गया था. इसके बाद बाबा के गुंडों ने हरियाणा सहित प्रभाव वाले कई राज्यों में हिंसा फैलाई थी. लेकिन दो साध्वियों से बलात्कार के दोषी डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को लेकर अब तक कई खुलासे हो चुके हैं.

डेरे में नपुंसक बनाता था डॉक्टर

हरियाणा पुलिस की एसआईटी ने गुप्त सूचना मिलने पर रविवार शाम डेरे में छापा मारा. कई कमरों में तलाशी लेने के बाद एक रूम में महिंदर इंसान छिपा हुआ बैठा था. एसआईटी उसे लेकर पंचकूला पहुंची. उसे कोर्ट में पेश करने के बाद रिमांड पर लेकर आरोपियों के बारे में पूछताछ की जाएगी. डॉ. महिंदर इंसान डेरा के प्रवक्ता आदित्य इंसान के संपर्क में था. एसआईटी पिछले साल 25 अगस्त के बाद से देशद्रोह के मामले में जांच कर रही है.डॉ. महिंदर पर डेरे में बनाए गए नपुंसकों को खुद ऑपरेट कर नपुंसक बनाने का आरोप है. देशद्रोह के मामले में भी महिंदर आरोपी है. पंचकूला में डेरा प्रमुख के खिलाफ सीबीआई कोर्ट का फैसला आने के बाद जब एक्शन लिया जाना था, उस पूरे प्लान में भी महिंदर की अहम भूमिका थी. वह डेरे में ही ऑपरेशन करता था.

राम रहीम को लेकर हुआ था खुलासा:

आपको बता दें कि इस साल का सबसे बड़ा खुलासा बाबा राम रहीम को लेकर हुआ था. राम रहीम की एक के बाद एक काली करतूत जब सामने आने लगी तो लोगों के होश उड़ गए थे. वहीँ चमत्कारी गुफा और पिता जी की माफी वाला मामला के साथ साथ पापा की परी हनिप्रीत की कहानी तो जगजाहिर है. धर्म और आस्था की आड़ में इस बाबा ने ना जाने कितनी महिलाओं की बलि चढ़ा डाली. पीड़ित महिलाओं की जुवान से निकला उनका हर दर्द सच में कोई अपने लफ्जों में कभी बयां कर सकता है.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें