दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपर स्टार रजनीकांत ने राजनीतिक पार्टी गठित करने की आज घोषणा करते हुए कहा कि वह राज्य में सुशासन और सकारात्मक बदलाव लाना चाहते हैं. इस दौरान उनके हजारों समर्थक मौजूद थे. इस घोषणा के साथ ही उन्होंने कहा कि वो राजनीति में बहुत कुछ करना चाहते हैं और इसीलिए राजनीति में उतर रहे हैं.

रजनीकांत ने अपनी पार्टी गठित करने की घोषणा के साथ कहा कि उनकी पार्टी आगामी विधान सभा की सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और राज्य में सुशासन एवं सकारात्मक बदलाव लायेगी. उन्होंने यह भी कहा कि अगर वह तीन साल के अंदर ऐसा नहीं कर पाये तो मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दे देंगे. उनके इस ऐलान के बाद ही समर्थकों में जबरदस्त उत्साह देखा गया और लोग झूमने लगे.

समर्थकों के बीच रजनी का ऐलान

रजनीकांत ने कहा कि इन दिनों लोकतंत्र बुरी स्थिति में है और सभी राज्य तमिलनाडु का मजाक उड़ा रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर मैं इस बात का फैसला नहीं करता तो अपने आप को दोषी मानता. रजनीकांत ने कहा कि लोकतंत्र के नाम पर नेता हमें हमारी ही जमीन पर हमारे ही पैसे लूट रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमें इसे जड़ से बदलने की जरूरत है. अपनी पार्टी के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि सत्य, कार्य और विकास उनकी पार्टी के तीन मंत्र होंगे.

संसद में पेश होते ही हुआ तीन तलाक विधेयक का विरोध

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें