दिल्ली एयरपोर्ट पहुचें विंग कंमाडर अभिनंदन के माता-पिता का हुआ जोरदार स्वागत

वायुसेना द्वारा पीओके में बमबारी करके पुलवामा हमले का बदला लेने की कार्रवाई के बाद अब विंग कमांडर की वापसी को लेकर जहां पुरे देश में हर तरफ खुशी का माहौल है, वहीं भारत-पाकिस्तान सरहद पर भी कुछ अलग तरह का नजारा था। शुक्रवार को सुबह से ही बाघा बॉर्डर पर अभिनन्दन के अभिनन्दन के लिए व उन्हें देखने के लिए उमड़े हजारों देशवासी झूमते नजर आ रहे है दूसरी तरफ पाकिस्तान की तरफ सन्नाटा पसरा हुआ है। लोग सुबह से फूलमालाओ को लेकर बोर्डर पर इन्तजार कर रहे है देशप्रेमी।  वही विंग कमांडर अभिनंदन को लेने के लिए के चेन्नई से जब उनके माता-पिता हवाई जहाज से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंते तो लोगों ने तालीयों से उनका स्वागत किया।
  • आज लौटेंगे कमांडर अपने देश भारत, पाकिस्तानी वायुसेना से लड़ने के दौरान पाकिस्तानी जमीन पर गिरफ्तार होने वाले अभिनंदन को आज पाकिस्तान आजाद करेगा।
  • दोनों देशों में तनाव के बीच पाकिस्तान ने भारतीय वायुसेना के पकड़े गए विंग कमांडर अभिनंदन को छोड़ने की गुरुवार को घोषणा की।
  • इसके कुछ ही घंटे पहले भारत ने उन्हें बिना शर्त रिहा करने का कड़ा संदेश दिया था।
  • अभिनंदन को लेने के लिए केचेन्नई से उनके माता-पिता जब फ्लाइट से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंते तो लोगों ने तालियों से उनका स्वागत किया।
  • देर रात करीब डेढ़ बजे वे चेन्नई से दिल्ली पहुंचे और फिर दिल्ली से फ्लाइट चेंज कर अमृतसर निकल गए।
रिपोर्ट- संजीत सिंह सनी

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”UP News” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”6″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें