राजस्थान के ईलाके में ऐसी खौफनाक घटना देखने को मिले है, जिसने हर किसी के रोंगटे खड़े कर दिए हैं. बता दें कि यहाँ एक महिला ने अपनी ड्राईवर के साथ अपने अवैध संबंधों के चलते अपने ही पति के साथ ऐसा कर डाला है, जिससे इस महिला ने पति और पत्नी के बीच के रिश्ते को शर्मसार कर डाला है. सच में किसी ने सोचा नहीं होगा की ये महिला ने अपने प्रेमी ड्राईवर के साथ मिलकर पति के साथ ऐसा खौफनाक काम कर डाला है.

ड्राइवर से हुआ था अफेयर:

wife kills husband rajasthan 1
wife kills husband rajasthan 1

आपको बता दें की ये मामला राजस्थान के चिड़ावा जिले का है. बता दें की यहाँ एक महिला ने अपने पति की मौत के बाद प्रेमी संग फरार हो गई. आप जानकर दंग रह जाएंगे कि महिला का पति दुबई में काम करता है और जब वो दुबई में में अपने पत्नी के लिए आने वाले भविष्य को लेकर काम करने में जुटा था, तो उसी दौरान एक ड्राइवर से उसकी पत्‍नी का अफेयर हो गया. जिसके बाद हवस की आग में अंधे इन लोगों ने उसकी जान ले ली.

ऐसे ड्राइवर के प्‍यार में पड़ी महिला:

खबरों के मुताबिक किशोरपुरा का रहने वाला महिला का पति सुनील दुबई और मस्कट में काम करता था. वहीँ वह बीते साल जब दुबई में अपने काम व्यस्त था, तभी भारत में उसके घर पिता की तबीयत अचानक खराब होने लगी थी और इस दौरान इनके पिता को अस्पताल ले जाने के लिए एक वहां की बहुत ज्यादा जरूरत पद गई थी.

वहीँ इसके चलते मृतक पति के परिवार वालों ने किराए की एक गाड़ी मंगवाई थी. जिसका ड्राइवर वहीँ था, जिसका मृतक सुनील की पत्नी के साथ अवैध सम्बन्ध था. क्यामसर निवासी ड्राईवर बलवान दौरान बलवान और मनीषा के बीच धीरे धीरे फोन पर बातचीत होना शुरू हो गई थी. जो इतनी आगे बढ़ गई कि तीन-चार माह पहले दोनों घर से भाग गए.

फिलहाल पुलिस ने इस संबंध में हत्‍या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी पत्‍नी और उसके प्रेमी की तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि दोनों की गिरफ्तारी के लिए संभावित जगहों पर छापेमारी की जा रही है. वहीं पुलिस ने दूसरे राज्‍यों की पुलिस से भी संपर्क किया है और उनकी फोटो सीमावर्ती थानों में भेज दिया है.

ये भी पढ़ें, अक्षरधाम मंदिर पर आतंकी हमले की साजिश नाकाम, अलर्ट जारी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें