मलायली एक्टर कोल्लम अजित कुमार का कोच्चि के एक प्राइवेट अस्पताल में निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि पेट से संबंधित किसी बीमारी के चलते उनका देहांत हुआ। अपनी मौत के साथ ही अजित अपनी पत्नी प्रमिला, बेटी गायत्री और बेटे श्रीहरी को अब अकेला छोड़ गए हैं। इनके निधन से सिर्फ दक्षिण भारत ही नहीं पूरे देश को बड़ा झटका लगा है।

पेट की बीमारी से थे पीड़ित

मलयाली फिल्मों के मशहूर कलाकार पेट की बीमारी से पीड़ित थे जिन्हें बीते दिनों अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहाँ पर रात के करीब 3 बजकर 40 मिनट पर उन्होंने अपनी आखरी सांसे ली। अजित ने 1984 में मलयाली फिल्म ‘परन्नु परन्नु परन्नु’ से मलयाली फिल्म इंडस्ट्री से डेब्यू किया था। उनकी ये फिल्म काफी हिट रही जिसके बाद उन्होंने एक के बाद एक कई सारी हिट फिल्में दी। उन्होंने साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में करीब 500 फिल्मों में काम किया है।

कलाकारों ने व्यक्त किया दुःख :

मलयाली कलाकार अजित के निधन की खबर मीडिया में आते ही उनके परिवार समेत दोस्त और इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोगों में गम का माहौल है। सभी लोग उन्हें अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। मोहनलाल अभिनीत अत्यधिक सफल फिल्म ‘इरुपथम नूताण्डु‘ में अपने निभाए किरदार की बदौलत उन्हें मलयालम फिल्म उद्योग के स्थायी खलनायक के रूप में जाना जाने लगा। इसके बाद से नकारात्मक भूमिकाओं के लिए वह पहली पसंद बन गए। अजीत के पार्थिव शरीर को कोल्लम ले जाया जाएगा जहां आज ही उनकी अंत्येष्टि की जाएगी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें