सभी को मालूम हैं कि बच्चन परिबार की बहू बनने से पहले ऐश्वर्या मिस वर्ल्ड का ख़िताब भी हासिल कर चुकी हैं। अपने समय में ऐश्वर्या बॉलीवुड की बहुत बड़ी एक्ट्रेस रह चुकी हैं। ऐश्वर्या की खूबसूरती के चर्चे आज भी पूरे विश्व में किये जाते हैं। 40 साल की होने के बाद भी ऐश्वर्या आज भी बॉलीवुड की खूसबूरत एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। इन्होने हॉलीवुड की काफी फिल्मो में भी काम किया हैं। इसके बाद भी ऐश्वर्या राय को एक ऐसी गंदी आदत पड़ चुकी है जिसके ऊपर बच्चन परिवार के करोड़ो रूपये खर्च होते हैं।

ऐश्वर्या ने की थी दमदार वापसी :

जब अभिषेक ने ऐश्वर्या से शादी की और उसके बाद जब वह ऐश माँ बना गयी तब लोगो ने ये मान लिया था कि अब ऐश बॉलीवुड में नहीं काम करेगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और ऐश्वर्या ने शानदार कमबैक किया जिससे हर कोई दंग रह गया था।

aishwarya rai

जिस तरह ऐश ने फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल ‘ में बोल्ड और हॉट सीन दिये, उसे देखने के बाद ये लग ही नहीं रहा था कि वह शादी शुदा हैं और एक बच्ची की माँ भी हैं।aishwarya rai

शादी और 1 बच्चे की माँ बनने के सभी ने उम्मीद छोड़ दी थी कि अब ऐश बॉलीवुड में कमबैक करेगी और सभी ने तो ये सोचा था कि अब वह पहले जितनी फिट भी नहीं रहेगी लेकिन एक माँ बनने के बाद भी ऐश ने अपनी फिटनेस पहले से भी ज्यादा अच्छे से मेन्टेन कर रखी हैं।

aishwarya rai

पहले सब ने ये ही सोचा था की ऐश्वर्या अब काफी मोटी हो जाएगी। अक्सर देखा जाता है कि प्रेगनेंसी के बाद महिलाओं का वजन बढ़ जाता है। ऐसे में ऐश्वर्या का परफेक्ट फिगर होना सभी के लिए चौकाने वाली बात थी। सवाल ये उठता है कि आखिर ऐश्वर्या ने ऐसा कैसे किया। वो इतनी जल्दी कैसे खुद को फिट कर सकीं।

इस्तेमाल की थी ख़ास दवा :

मुंबई मिरर ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि ऐश्वर्या प्रेग्नेंट होने बाद ही ऑनलाइन टोनिंग ऑयल (तेल) मंगाया करती थी। अख़बार में छपी रिपोर्ट में लिखा था कि ऐश्वर्या राय ने खुद को स्लिम रखने के लिए एक टोनिंग ऑयल बुक किया है।

aishwarya rai

ऐश्वर्या सालों से इस आयुर्वेदिक स्लिमिंग तेल का इस्तेमाल कर रही हैं। हर फिल्म से पहले ये तेल केरल से मंगवाती हैं। अख़बार में छपी इस रिपोर्ट से हर कोई समझ गया था कि आखिर कैसे फिट रखा ऐश ने अपने आप को। खबरों की माने, बताया जा रहा हैं कि ये ऑइल बहुत ही ज्यादा महंगा हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें