बॉलीवुड स्टार्स के लुक और पहनावे को लेकर आज फ़िल्मी दुनिया में काफी बदलाव आ चुका है. बहुत सी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बने रहने के लिए आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस अमिषा पटेल को इस तरह की तस्वीरें शेयर करना भारी पड़ गया है. इस तस्वीर की वजह से ये इन दिनों जमकर ट्रोल हो रही हैं. बता दें कि अमिषा इन दिनों फिल्मों से काफी दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपनी इस तस्वीर की वजह से वह तेजी से चर्चा में बनी हुई  हैं. अमिषा अक्सर ही अपनी बोल्ड फोटोज़ (actress amisha patel photoshoot) की वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं.

सामने आई अमिषा की ऐसी तस्वीर (actress amisha patel photoshoot):

https://www.instagram.com/p/Bc1Z0VlljmR/?taken-by=ameeshapatel9

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अमिषा पटेल भले ही फिल्मों में बहुत कम नजर आती हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर हमेशा ही काफी एक्टिव रहती हैं. अमिषा अपने बोल्ड अंदाज की वजह से इन दिनों सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन अपने फोटो पोस्ट कर अमिषा अपने फैंस के बीच बनी रहती हैं.

https://www.instagram.com/p/BdCU1dOlz7r/?taken-by=ameeshapatel9

बता दें कि अभी हाल में ही बॉलीवुड एक्ट्रेस अमिषा पटेल ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह व्हाइट कलर के टॉप में नजर आ रही हैं, लेकिन इस टॉप की वजह से अमिषा सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं. बता दें कि वो टॉप इतना पतला है अंदर साफ नजर आ रही है.

https://www.instagram.com/p/Bct-Wt3Fxxx/?taken-by=ameeshapatel9

बता दें की अमिषा पटेल भले ही फिल्मों में ना नजर आ रही हों, लेकिन  इन तस्वीरों की वजह से वह सोशल मीडिया पर कहर धाह रही हैं. अपनी सबसे पहली फिल्म ‘कहो न प्यार से ही अमिषा पटेल ने अपने करियर की शुरुवात की थी. वो दौरा अमिषा के लिए ऐसा था कि वह बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों को टक्कर दे रही थी और इसी वजह से फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर स्पेशल परर्फोमेंस भी मिला था और इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़े थे.

https://www.instagram.com/p/BcY-RjeFQ5l/?taken-by=ameeshapatel9

ये भी पढ़ें, POTOS: कभी ऐसे सींस के कारण विवादों में घिरी थी ये एक्ट्रेस

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें