हमारे बॉलीवुड में इन दिनों एक के बाद एक हादसे होते जा रहे हैं। साल की शुरुआत में ही बॉलीवुड की चांदनी कही जाने वाली श्रीदेवी इस दुनिया को अलविदा कह गयी जिसने पूरे देश को हिला कर रख दिया और श्रीदेवी के बाद भी टीवी जगत और फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार दुनिया छोड़ गये और अभी मात्र .दो दिन पहले ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के मशहूर कलाकार कवि कुमार आजाद उर्फ़ डॉ हंसराज हाथी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था जिससे पूरा टीवी जगत और फैन्स को काफी काफी बड़ा झटका लगा है। पूरा देश कवि कुमार के निधन के दुःख  से उबर भी नहीं पाया था कि एक और बड़ी खबर आई है जिसे जानने के बाद आपकी भी आँखें एक बार फिर से  नम हो जाएंगी।

अभिनेत्री का हुआ एक्सीडेंट :

जानकारी के मुताबिक, बर्थडे ट्रिप से अपने पूरे परिवार के साथ वापस लौट रही जानी-मानी एक्ट्रेस मोनल गज्जर एक भयंकर सड़क हादसे का शिकार हो गयी हैं। इस हादसे में उनकी कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गयी।

actress car accident

इससे अंदाजा लगा सकते है कि हादसा कितना भयानक था और इस बात की जानकारी खुद मोनल गज्जर ने अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए दी है।

actress car accident

मोनल अहमदाबाद से वापस लौट रही थीं तभी अचानक उदयपुर हाईवे पर उनकी कार के आगे एक एसयूवी कार चल रही थी। मोनल की कार को उनका ड्राइवर चला रहा था। जब एसयूवी ने ब्रेक लगाए तब उनकी पीछे चल रही रफ़्तार भरी एक दूसरी कार अनियंत्रित हो गई। वो अनियंत्रित हुई कार उनकी कार का टकरा गई।

actress car accident

इससे उनकी कार का ड्राइवर भी संतुलन खो बैठा। कार हादसे का शिकार हो गई जिसके बाद मोनल की कार कई बार पलटी खाई और पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी लेकिन इन सबके बीच बस गनीमत यही है की मोनल और उनके साथ कार में बैठे उनके परिजन इस हादसे का शिकार नहीं हुए और सब के सब सुरक्षित बच गये।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें