ब्रिटिश की जानी मानी एक्ट्रेस क्लो फेरी जो के साथ अचानक कुछ ऐसा हो गया है जो शायद किसी ने कल्पना नहीं की होगी। सोशल मीडिया पर उनकी टॉवल के साथ हुई ये घटना तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीरों में क्लो फेरी टॉवेल में नजर आ रही है और साथ ही अपने एक हाथ से एक बॉक्स पकड़े हुए है बॉक्स से कुछ चीज़ नीचे गीरी और उसे उठाने के चक्कर में उनका टॉवेल खुल जाती है। ये घटना देखकर वहां मौजूद लोग झट से तस्वीरें खींचने लगते हैं जो अब सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है।

तस्वीरें हो रही वायरल :

सुर्खियों में रहने के लिए फिल्म स्टार्स कुछ लोग काफी हद तक गिर जाते हैं। ऐसे ही कुछ फोटो हॉलीवुड अदाकारा क्लो फेरी ने भी किया है। यह एक्ट्रेस तोलिये में ही अपने घर से बाहर आ गई जहाँ एक्टर्स क्लो फेरी के साथ अचानक तौलिया खुलने की दास्तान हो गई।

clo fairy oops moment

यह किस्सा लॉस एंजिल्स में रहने वाली 21 वर्षीय एक्टर्स क्लो फेरी के साथ हुआ। क्लो फेरी को ब्रिटिश टेलीविज़न सीरीज ‘जॉरडिए’ के लिया जाना जाता है। एक्ट्रेस क्लो फेरी ने ऑनलाइन कुछ आर्डर किया था, जिसके डिलेवरी क्लो फेरी के नहाने के तुरंत बाद मिल गयी थी।

clo fairy oops moment

क्लो फेरी लगा कि यह पार्सल हल्का है और आसानी से उठ जायेगा। पार्सल थोड़ा सा भारी होने के कारण उठाते वक़्त क्लो फेरी के हाथों से नीचे गिर गया और वह ‘oops मोमेंट’ की शिकार हो गई। क्लो फेरी को लगा की उन्हें ज्यादा ही शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ सकती है तो वह पार्सल को घर के बाहर ही छोड़ तुरंत अपने घर की तरफ भाग गई।

clo fairy oops moment

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें