आज के समय में बॉलीवुड की फिल्मो के अलावा टीवी सीरियल्स में भी किसिंग और रोमांटिक सीन अब आम बात हो चुके हैं। ऐसे में अब घर वालो के साथ बैठ कर कुछ टीवी भी देखना काफी मुश्किल हो गया है। जब दूरदर्शन पर सीरियल्स आते थे, उसमे मान मर्यादा का काफी ख़याल रखा जाता हैं लेकिन तो टीवी शो वाले अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिए हर मुमकिन कोसिस कर लेते हैं। छोटे परदे का शो ‘तू आशिकी’ में पंक्ति का किरदार निभाने वाली जन्नत जुबेर रहमानी शूटिंग कर रहीं थीं और उस दौरान वह अपने को -स्टार के साथ एक किसिंग सिन शूट करने वाली थी लेकिन जैसे ही जन्नत की माँ ने किसिंग सीन होते देखा तो वह बहुत ही ज्यादा भड़क गयी और उन्होंने सेट पर हंगामा मचा दिया।

माँ ने किया हंगामा :

खबरों के मुताबिक इस सीरियल में यहां पंक्ति के सिंगर बनने का सपना पूरा करने के लिए हर कोसिस करता हैं। इसी दौरान दोनों में प्यार हो जाता हैं और इसके बाद लव सीन शुरू हो जाता हैं। इनकी इस व सिन में किसिंग सिन भी था।

actress jannat zubair

ये सीन जन्नत की माँ को बिलकुल भी सही नहीं लगा क्योंकि जन्नत की माँ चाहती हैं कि उनकी बेटी कुछ लिमिट्स में रह कर ही काम करे। इस सिन को न करने के लिए जन्नत की माँ ने प्रोड्यूसर से बात तब प्रोड्यूसर ने उनकी बात सुनी ही नहीं और इस वजह से दोनों के बिच में काफी बहस होने लग गयी।

actress jannat zubair

आप की जानकारी के लिए बता दे कि जन्नत की उम्र महज 13 साल ही हैं और उनकी माँ ये नहीं चाहती कि वे इस तरह के सीन करे। वैसे बता दे कि शो जन्नत की माँ का किरदार हितेन तेजवानी की पत्नी एक्ट्रेस गौरी प्रधान निभा रही हैं।

actress jannat zubair

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें