90 के दशक की चुलबुली एक्ट्रेस के नाम से जानी-जाने वाली एक्ट्रेस काजोल को आज के समय में शायद ही हो कोई जो जानता नहीं होगा। अपनी जबर्दस्त एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली काजोल एक बार फिर सुर्ख़ियों में है लेकिन इस बार वे अपनी मूवी या फिर फोटो को लेकर नहीं बल्कि अपने एक वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में है। इन दिनों सोशल मीडिया पर काजोल का एक वीडियो लगातार वायरल हो रहा है जिसे देखते ही हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

वीडियो हो रहा वायरल :

अभिनेत्री काजोल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो काफी सारे बॉडीगार्ड्स के सुरक्षा घेरे के बीच चल रहीं थी। तभी अचानक कुछ ऐसा हो जाता है की आस-पास मौजूद सभी बॉडीगार्ड्स और सारे लोग हैरान रह गए। काजोल बॉडीगार्ड्स के साथ चल रही थी तभी अचानक वो चलते-चलते जमीन पर गिर पड़ी।

actress kajol

वह अपने बाजू में चल रहे गार्ड की शर्ट पकड़कर संभलने की कोशिश करती हैं लेकिन नाकाम रहती हैं। यह घटना उस समय हुई थी, जब काजोल एक इवैंट में शरीक होने जा रही थी। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर किसी अंजान व्यक्ति ने अपने फ़ोन पर रिकॉर्ड कर लिया और बाद में उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है।

https://www.instagram.com/p/BkSto06Hoyf/?taken-by=lnstabolly

इस वीडियो को 2 घंटे के अंदर तकरीबन 10 हजार लोगों ने देखा है और इस पर अपनी अलग-अलग राय भी दिया है। काजोल इन दिनों इनक्रेडिबल्स-2 में नजर आने वाली है जो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि “मेरा मन है कि मैं कोई हॉलीवुड फिल्म में काम करू अगर मुझे इसका मौका मिले। मेरे मन में कोई विशेष जेनर नहीं है और निर्भर करता है कि किसी फिल्म की स्क्रिप्ट मुझे आकर्षित करती है या नहीं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें