बॉलीवुड में आज अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली इस एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई एक घटना जिक्र करते हुए पूरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया है. हमेशा ही अपनी आने वाली फिल्मों में बेमिसाल एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में छाने वाली इस एक्ट्रेस ने बीते दिनों अपनी  न्यूड फोटोशूट से इन्होने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया था.

कराया था न्यूड फोटोशूट:

https://www.instagram.com/p/BKyOFwtDGH6/?taken-by=kalkikoechlin

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रैस कल्कि कोचलिन का आज बर्थडे हैं और वह आज 34 साल की हो गई हैं, लेकिन कल्कि सिर्फ एक एक्ट्रैस के साथ साथ ब्यूटी विद ब्रेन का एक परफेक्ट उदाहरण हैं. इन दिनों वह अपनी आने वाली एक फिल्म को लेकर काफी व्यस्त नजर आ रही  हैं.

actress kalki koechlin
actress kalki koechlin

बात दें कि कल्कि एक अच्छी एक्ट्रेस के साथ साथ बेहद हॉट मॉडल भी हैं.

kalki-koechlin (2)
kalki-koechlin (2)

अभी हाल में ही इन्होने अपनी न्यूड फोटोशूट से सभी के होश उड़ा कर रख दिए थे.

actress kalki koechlin (2)
actress kalki koechlin (2)

वहीँ ये कभी भी अपने दिल की बात को दिल में नहीं छिपाती और यही वजह है कि ये कई बार विवादों में घिर ही जाती हैं. कई बार कल्कि ने अपने विचार खुलकर सबके सामने रखा है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर इन्हें काफी ट्रोल किया गया है.

Kalki Koechlin
Kalki Koechlin

9 साल की उम्र में हुआ था यौन शोषण:

आपको बता दें कि कल्कि ने यौन शोषण को लेकर भी हमेशा अपनी आवाज उठाई है और इसके पीछे की सच्चाई बताते हुए उन्होंने सभी को हैरान कर दिया था. उन्होंने पीपल ऑफ बॉम्बे से बात करते हुए बताया, ”मैं आज अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में इसलिए बात नहीं कर रही हूं क्योंकि मुझे किसी की सहानुभूति चाहिए, बल्कि मैं इसलिए इस बारे में बता रही हूं ताकि और लोग भी अपनी आवाज मेरी आवाज से मिला सकें.” बता दें कि 9 साल की उम्र में कल्कि यौन शोषण का शिकार हुई थी और डर व अज्ञानता के कारण उन्होंने कई सालों तक ये बात अपनी मम्मी से छिपाए रखी थी.

kalki-koechlin
kalki-koechlin

बता दें कि फिल्मों में एक्ट्रैसेस के किरदारों को लेकर कल्कि ने हमेशा अपना विरोध दर्ज जताया है. उन्होंने अपने एक बयान में कहा था कि, ‘महिलाओं को हमेशा खूबसूरत और मासूम दिखाया जाता रहा है और जो महिलाएं इसके विपरीत होती हैं उन्हें बतौर विलेन दर्शाया जाता है. हालांकि अब हालात बदल रहे हैं और महिलाओं को बेहतर रूप में दिखाया जाने लगा है.’

ये भी पढ़ें, खुलासा: ये एक्ट्रेस सोई गैर मर्दों के साथ, मां को लगा ऐसा सदमा कि

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें