बॉलीवुड में आये दिन कोई न कोई हैरान करने वाले किस्से सामने आते ही रहते हैं, लेकिन उनमे से कुछ ऐसे होते हैं जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. बता दें कि ऐसा ही एक हैरान करने वाला कांड कभी बॉलीवुड में काम करने वाली इस खूबसूरत और hot एक्ट्रेस के साथ हो चुका है. कुछ साल पहले इस एक्ट्रेस को जेल  जाना पड़ा था, लेकिन वहां जेल में उनके साथ जो हुआ था उसकी सच्चाई सामने आने के बाद लोगों के होश उड़ गए थे. वहीँ कई सालों से वह इस कांड की वजह से विवादों में तेजी से घिरी हुई थी और लाइम लाइट में बनी हुई थी.

जेल में बनाया गया था अश्लील वीडियो:

आज हम आपको एेसी ही एक एक्ट्रैस के बारे में बातएंगे जिन्होंने एक समय में अपने काम के अलावा अंडरवर्ल्ड की दुनिया में भी तहलका मचा दिया. ये एक्ट्रैस कोई और नहीं बल्कि खूबसूरत और हॉट मोनिका वेदी हैं.

https://www.instagram.com/p/Bas1YUTDof8/?taken-by=memonicabedi

आपको बता दें कि शायद ही कोई बॉलीवुड प्रेमी होगा, जो मोनिका बेदी के बारे में नहीं जनता होगा. हालाँकि यह बात अलग है कि मोनिका अपने अभिनय से कम और अपने कारनामों से ज्यादा चर्चित हुई हैं.

https://www.instagram.com/p/BYfdrpaDhQC/?taken-by=memonicabedi

मोनिका ने बॉलीवुड के अलावा छोटे पर्दे पर भी अपना नाम कमाया है.

PHOTOS: डब्बू के कैलेंडर में टॉपलेस नज़र आईं कई ऐक्ट्रेसेस

आपको बता दें कि 2005 में मोनिका को जब भोपाल जेल में लाया गया था. तब MP पुलिस के कई अधिकारियों ने अपनी ड्यूटी उनकी सेल के पास लगवा ली थी.

https://www.instagram.com/p/BXDEIL6hDVo/?taken-by=memonicabedi

जिससे पुलिस अधिकारी मोनिका के लिए भोपाल की एक थ्री स्टार होटल से उनकी पसंद की खाना लाता था.

https://www.instagram.com/p/BT8iTO4hQ9R/?taken-by=memonicabedi

यही नहीं वह खुद उनके साथ बैठ कर खाना खाया करता था. वहीँ इस दौरान कांग्रेस ने जेलर रहे पुरुषोत्तम सोमकुंवर पर मोनिका बेदी के बाथरूम में कैमरे लगाने और उनका अश्लील एमएमएस बनाने के आरोप भी लगाए थे.

https://www.instagram.com/p/qwGfgUCXsi/?taken-by=memonicabedi

सूत्रों के मुताबिक 2006 में उन्हें कोर्ट ने फर्जी पासपोर्ट मामले में दोषी करार दिया और उन्हें जेल की सजा सुनाई गयी. नवम्बर 2010 में वो जेल से रिहा हो गईं। अब वह टीवी में छोटे-मोटे काम करती हैं.

https://www.instagram.com/p/qd7yJvCXuf/?taken-by=memonicabedi

यहीं पर उनके बाथरूम में cctv कैमरा लगाकर अश्लील एमएमएस बनाने की भी बात सामने आई थी और बताया जाता है कि मोनिका को 2005 में भोपाल जेल में लाया गया.

कैटरीना के फोटोग्राफर पर लगा सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें