बॉलीवुड में किसी भी खबर को बनाने की जरुरत ही नहीं पड़ती हैं। वैसे बॉलीवुड में शादी से पहले प्रेग्नेंट होना कोई बड़ी बात नहीं हैं। हाल में आइफा अवार्ड के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी का पेट कुछ उभरा उभरा सा लग रहा था। नरगिस को इस हालत में देखते ही मीडिया में हलचल मच गए थी जिसके बाद नरगिस ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर हँसते हुए ट्वीट करते हुए लिखा कि “ब्रेकिंग न्यूज़ ! हैमबर्गर ने इनकार कर दिया कि यह उसका है” ।

सामने आयी सच्चाई :

कुछ समय बाद एक बार फिर से नरगिस को हवाई अड्डे पर देखा जहा वह मीडिया से मुँह छुपा रही थी। इन तस्वीर में आप देख सकते है कि नरगिस का पेट उभरा हुआ दिखाई दे रहा था जिसे देखकर लग रहा था कि वो प्रेगनेंट हैं।

nargis faakhri pregnancy

बाद में नरगिस ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्होंने मुँह इस वजह से छुपाया ताकि फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीर न ले सके। नरगिस ने ट्वीट पर ये भी कहा कि उन्हें अपने जोक्स पर हसने अच्छा लगता हैं।

nargis faakhri pregnancy

नरगिस ने बॉलीवुड में फिल्म ‘रॉकस्टार’ से शुरुवात की थी। इस फिल्म के बाद इन्होने रितेश देशमुख के साथ ‘बेंजो ‘ की थी हालंकि रॉकस्टार काफी हिट हुई थी लेकिन ‘बेंजो ‘ फ्लॉप हो गयी थी। वैसे नरगिस द्वारा किया गया ये मजाक में आखिर मीडिया वाले फँस ही गए और फिर नरगिस ने जम कर मीडिया का मजाक उड़ाया।

nargis faakhri pregnancy

नरगिस फाकरी अब तक रॉकस्टार, मद्रास कैफ़े, फटा पोस्टर निकला हीरो, मैं तेरा हीरो, किक स्पाई, अज़हर, हॉउसफुल 3, ढिशूम और बेंजो में अभिनय कर चुकी हैं। रॉकस्टार और मैं तेरा हीरो के लिए उन्हें अवार्ड भी मिल चुका हैं।

nargis faakhri pregnancy

नरगिस की उम्र 38 साल हैं और इसके बाद भी वह अभी तक कुंवारी हैं। हालाँकि कुछ समय पहले उनकी और उदय चोपड़ा की शादी के किसे सुनने को मिले थे लेकिन अभी तक कुछ भी फिक्स नहीं हुआ हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें