आज दुनिया भर में विश्व महिला दिवस के अवसर पर महिलाओं के योगदान को याद किया जा रहा है और उन्हें इसके लिए सम्मानित किया जा रहा है। महिलायें अपने परिवार को जैसे संभालती हैं उसी तरह पूरी दुनिया में अपनी मौजूदगी दर्ज करती है। कुछ ऐसा ही काम बॉलीवुड फिल्म ‘रिवॉल्वर रानी’ में काम कर चुकीं एक्ट्रैस प्रीती सूड ने किया है जिसके बाद उनकी चारों तरफ चर्चाएँ हैं और लोग उनकी काफी तारीफ़ कर रहे हैं।

प्रीती ने बचाई जिंदगियां :

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीती सूद में विश्व महिला दिवस पर 2 मासूमों की जिंदगी बर्बाद होने से बचाई है। दरअसल प्रीति ने मुंबई में बच्चों की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। उन्होंने चाइल्ड ट्रैफिकिंग रैकेट से 2 मासूम बच्चियों को अमेरिका में बेचे जाने से बचाया है।

actress preeti sood

मिल रही जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने प्रीती सूड की मदद से 4 एजेंट्स को गिरफ्तार किया है। इनमें से 1 रिटायर्ड पुलिस सब-इंस्पेक्टर का बेटा है। दोनों बच्चियों की उम्र 11 और 17 साल है। इनके माता-पिता ने ही पैसे की कमी के कारण इन्हें एजेंट्स को बेच दिया था।

actress preeti sood

इंटरव्यू में हुआ खुलासा :

एक मीडिया इंटरव्यू में प्रीति ने इस घटना पर कहा कि 4 मार्च की दोपहर मैं वर्सोवा गई थीं जहाँ पर मौजूद 3 पुरुषों की हरकतें मुझे संदिग्ध दिखीं। वे सलून में बच्चियों के मेकअप को लेकर वहां के स्टाफ को आदेश दे रहे थे। वे लोग बार-बार घड़ी देख रहे और US जाने की बात कर रहे थे।

actress preeti sood

प्रीति ने जब वहां के एक शख्स से पूछा तो उसने दावा किया इन बच्चों को उनके पेरेंट्स के पास यूएस भेजा जा रहा है। इसके बाद प्रीती को शक हुआ और उन्होंने पुलिस को फोन कर इन लोगों को पकड़वा दिया।

actress preeti sood

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें