80 के दशक की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री रीना रॉय अक्सर सुर्खियों में बनी रहती थी। रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा का अफेयर काफी लंबे समय तक चला जिसके चलते कई लोग सोनाक्षी को रीना की बेटी कहते हैं। इसके पीछे की वजह सोनाक्षी का चेहरा रीना से काफी हद तक मिलना है। कभी अपनी दिलकश अदाओं से सबको अपना दीवाना बनाने वाली रीना रॉय शादी के बाद गायब हो गईं और लाइमलाइट से बिल्कुल दूर कहीं गुमनामी में जी रही हैं। बेमिसाल खूबसूरती से दिवाना बनाने वाली मशहूर अभिनेत्री रीना रॉय का हो गया है ऐसा हाल कि उन्हें तस्वीरों में पहचानना मुश्किल हो जाएगा।

तस्वीरें देख रह जायेंगे दंग :

मीडिया का कैमरा बॉलीवुड सितारों के पास घूमता रहता है और सेलिब्रिटी इनसे बहुत कम ही बच पाते हैं। इस बार इस कैमरे में 80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रीना रॉय कैद हुई हैं जिन्होंने लगभग हर बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया था। हाल ही में रीना रॉय को एक पार्टी में स्पॉट किया गया। छरहरे बदन वाली रीना का वजन काफी बढ़ गया है।

actress reena roy

रीना रॉय अब उम्र दराज के साथ-साथ बहुत वजन वाली महिला दिखने लगी हैं। उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो गया है और उनकी उम्र लगभग 60 के ऊपर होने वाली है। लंबे समय तक शत्रुघ्न सिन्हा के साथ अफेयर के बाद जब शत्रुघ्न ने कहीं और शादी कर ली थी।

actress reena roy

तब रीना ने भी पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान को अपना हमसफर बनाया और साल 1983 में शादी कर ली। हालांकि दोनों का कुछ सालों के बाद तलाक हो गया और वे अपनी बेटी सनम को भारत ले आईं और अब यहीं अपनी बेटी के साथ मुंबई में रहती हैं।

actress reena roy

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें