जहाँ एक तरफ बॉलीवुड की दुनिया में पूनम पण्डे अपनी बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं, वहीँ यही वजह है कि पूनम पांडे का सोशल मीडिया पर क्रेज दिग्गज एक्ट्रेस से भी ज्यादा है, लेकिन अभी हाल में फेमस हुई इस एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड तस्वीरों से पूनम पांडे क्या सभी एक्ट्रेस के होश उड़ा कर रख दिए हैं और अभी हाल में इन्होने ऐसा बोल्ड बयान दिया है कि इनकी माँ ने सुनकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. इन्होने आपत्तिजनक बयान देकर हर किसी को चौंका दिया है. 

कहा- हैंडसम मर्दों के साथ संबंध बनाती हूं:

https://www.instagram.com/p/BYWXpnYHuR2/?taken-by=macadiskretna1

आपको बता दें कि इन दिनों अपनी बोल्ड अदाओं से पूनम पांडे से भी ज्यादा फेमस होने वाली रियलिटी शो की एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपनी सैक्स लाइफ के बारे में बता कर सभी के होश उड़ा कर रख दिए हैं.  सेनाडा ने कहा, ‘पैसों के लिए मैं हैंडसम मर्दों के साथ संबंध बनाती हूं और मैं जल्द ही अमीर बनना चाहती हूं और इसके लिए मैं कुछ भी कर सकती हूं.

https://www.instagram.com/p/BXQ1SZhFGKz/?taken-by=macadiskretna1

बता दें कि आपतिजनक बयान से चर्चा में आने वाली सोनाडा का एक रियलिटी शो जल्द आने वाला है और इसी के चलते अपने आने वाले शो को-ऑर्डिनेशन के लिए दिए एक इंटरव्यू में ओन्होने ऐसी बात कह डाली. उनके इस खुलासे के बाद से फैंस के साथ परिवार वाले भी हैरान हैं और  सबसे ज्यादा हैरानी वाली बात तो ये है कि इन्होने अपने इस आपतिजनक बयान की पुष्टि भी करी है. उन्होंने ये भी बताया कि वह कंगाली के समय गैर-मर्दों के साथ संबंध बनाती हैं.

https://www.instagram.com/p/BXQ1BP0Ftoy/?taken-by=macadiskretna1

माँ ने दो बार की आत्महत्या की कोशिश:

आपको बता दें कि सोनाडा के बयान के बारे में जैसे ही इनकी माता जी को पता चला, तो उन्हें ऐसा सदमा लगा कि उन्होंने अपनी जान लेनी की कोशिश भी कर ली और वह अपनी बेटी के इस काम से शर्मिंदा हैं और उन्होंने इसी कारण दो बार सुसाइड की भी कोशिश की.

ये भी पढ़ें, वीडियो: सलमान की करीबी एक्ट्रेस का वीडियो लीक होने से मचा हडकंप

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें