वक्त के साथ साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस में भी लगातार बदलाव आ रहा है. अपने गैटेप और नए लुक को लेकर ये बॉलीवुड एक्ट्रेस हमेशा से ही चर्चा का विषय बनी रहती हैं. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड से जुडी एक ख़ास खबर लेकर आये हैं. बता दें कि आपको होश उड़ जायेंगे ये जान कर कि बॉलीवुड में एक ऐसी एक्ट्रेस भी मौजूद हैं जो देश के पहले राष्ट्रपति की परपोती हैं. जो कि इन दिनों अपनी ऐसी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया सनसनी मचा रही हैं.

बोल्ड तस्वीरों से आई थी चर्चा में:

https://www.instagram.com/p/BV_xfbllWqX/?taken-by=shreyan4u

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ईशा गुप्‍ता, त्र‍िधा चौधरी और द‍िशा पाटनी के बाद देश के प्रथम राष्ट्रपति डाक्टर राजेंद्र प्रसाद की पोती श्रेया नारायण ने इंस्‍टाग्राम पर हॉट फोटोज शेयर क‍िए हैं, ज‍िसके बाद वो चर्चा में हैं.

https://www.instagram.com/p/BV7OMdnFwJp/?taken-by=shreyan4u

श्रेया का बचपन जयपुर में बीता है, जबक‍ि उनका जन्‍म ब‍िहार में हुआ था अभिनेत्री श्रेया नारायण को फिल्म ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर’ में ‘महुआ’ में काम के ल‍िए जबरदस्‍त सराहना मिली थी.

https://www.instagram.com/p/BXCSt2kFMBt/?taken-by=shreyan4u

बता दें कि श्रेया ने अपने करियर की शुरुआत सोनी टीवी पर तेजी से चलने वाले फेमस शो ‘पावडर’ से की थी, इस शो में  उन्होंने ‘जूली’ की मुख्य भूमिका का किरदार निभाया था.इसके साथ ही श्रेया नारायण ने इम्तियाज अली के निर्देशन में फिल्म रॉकस्टार में रणबीर कपूर की भाभी की भूमिका निभाई थी.

माँ के निधन के बाद लगा झटका:

आपको बता दें कि ये बड़े सौभाग्य की बात है गुलाबी शहर (जयपुर) में पली बढ़ी ये एक्ट्रेस देश के पहले राष्ट्रपति के घराने की हैं. राष्ट्रपति डॉ राजेंद्र प्रसाद की परपोती श्रेया नारायण बॉलीबुड में अपनी आज एक अलग पहचान बना चुकी हैं.

https://www.instagram.com/p/BO7qUpcDXD7/?taken-by=shreyan4u

श्रेया बताती हैं की उनकी मां कैंसर से पीड़ित थीं और उनका निधन होने से उनको बड़ा झटका लगा था. वहीँ श्रेया का कहना है कि जब मैं अपनी मां से मिलने अस्पताल जाती थी. तो मैं एक ज़िम्मेदार बेटी होती थी, लेकिन जब मैं उन्हें छोड़कर शूटिंग पर जाती थी, तो मैं बस एक किरदार बन जाती थी.

इंडस्‍ट्री में आपका शोषण होता रहता है:

बता दें कि श्रेया ने अभी हाल में ही एक इंटरव्यू में कहा था कि थिएटर ने उन्‍हें उनकी पहचान और एक रुतबा दिलाया है. वहीँ खबरों के मुताबिक श्रेया ने कहा था कि इस इंडस्‍ट्री में आप जब तक कुछ बन नहीं जाते, तब तक आपका शोषण होता रहता है.

https://www.instagram.com/p/BWHOY5Yli2N/?taken-by=shreyan4u

वहीँ एक्टिंग के अलावा ये एक्ट्रेस सोशल वर्क में भी काफी एक्टिव रहती हैं. श्रेया कोसी नदी में बाढ़ के दौरान ‘बिहार फ्लड रिलीफ मिशन’ के तहत प्रकाश झा के साथ भी काम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें, PHOTOS: खूबसूरती में विराट की भाभी दे रही अनुष्का को टक्कर

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें