बॉलीवुड स्टार्स के लुक और पहनावे को लेकर आज फ़िल्मी दुनिया में काफी बदलाव आ चुका है. वहीँ अब बॉलीवुड में बहुत से एक्ट्रेस के साथ शोषण के कई सारे हैरान करने वाले खुलासे आये दिन होते चले जा रहे हैं. साउथ एक्ट्रेस श्रुति हरिहरन ने हाल ही में अपने साथ हुई एक शर्मनाक हरकत को लेकर ये बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने जब बताया कि प्रोड्यूसर्स को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया, तो हर कोई दंग सा रह गया था.

https://www.instagram.com/p/BeHP1SXBs4s/?taken-by=sruthi_hariharan22

आपको बता दें कि श्रुति साउथ की सबसे फेमस अदाकारा हैं और  उन्होंने साउथ की कई बड़ी फिल्मों में अपने अभिनय से जनता का दिल जीता है. हाल ही में उन्होंने फिल्मी दुनिया को लेकर अपना अनुभव शेयर किया, तो हर कोई दंग सा रह गया था.

https://www.instagram.com/p/Bb-6hoth-vW/?taken-by=sruthi_hariharan22

बता दें कि श्रुति ने कहा कि, “फिल्मों में लड़कियों के किरदार को हमेशा समाज में उसके लिए प्रचलित भावनाओं के आधार पर उतारा जाता है. अधिकतर फिल्मों में लड़कियों को बतौर कमोडिटी शूट किया जाता है, जिससे वह देखने में सुन्दर, सेक्सी लगें और फिल्म चलने की संभावना बढ़ जाए”.

https://www.instagram.com/p/BWz1hxIB5aJ/?taken-by=sruthi_hariharan22

आगे उन्होंने बताया कि, “फिल्मों में महिलाओं को फैसला लेने की भूमिका में नहीं रखा जाता है. मैंने कास्टिंग काउच की स्थिति का सामना किया है. एक कन्नड़ फिल्म के लिए कास्टिंग में गई थी और वहां मुझे ऐसी परिस्थिति में डाल दिया गया. एक प्रोड्यूसर ने फिल्म देने के लिए कहा कि फिल्म में 5 प्रोड्यूसर हैं और वह किसी भी तरह से मेरा इस्तेमाल कर सकते हैं.”

हिंदू विरोधी नहीं, मोदी विरोधी हैं प्रकाश राज

उन्होंने बतया कि, “महिलाओं का चुप रहना अब कोई विकल्प नहीं है. पब्लिक स्पेस महिलाओं के लिए उपलब्ध नहीं है, क्योंकि समाज पूरी तरह से पुरुष प्रधान है, लेकिन फिल्मों में महिलाओं की मौजूदगी से उम्मीद की जा सकती है कि महिलाएं पब्लिक स्पेस में अपने लिए जगह बना रही हैं”.

https://www.instagram.com/p/BV5dWdABCxK/?taken-by=sruthi_hariharan22

“ज्यादातर लड़कियों को कास्टिंग काउच का सामना ‘ना’ कहकर करने की जरूरत है. इसके लिए सिर्फ पुरुषों को जिम्मेदार ठहराना उचित नहीं है. कास्टिंग काउच से पहला मौका जरूर मिलता है लेकिन इसके सहारे करियर नहीं बनाया जा सकता.”

https://www.instagram.com/p/BSHDwpZhL5-/?taken-by=sruthi_hariharan22

आपको बता दें कि श्रुति ने जब इस खुल्वासे को सबके सामन रखा, तो साउथ ही नहीं बॉलीवुड की दुनिया में भी हडकंप सा मच गया था.

OMG: सरेआम एक्ट्रेस से पुलिसवाले ने की शर्मनाक मांग

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें