बॉलीवुड इंडस्ट्री में वैसे तो आये दिन कई सारे किस्से सामने आते रहते हैं, लेकिन इस खूबसूरत एक्ट्रेस का किस्सा जब सामने आया था, तो पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री का मुंह खुला का खुला रह गया था. बता दें की साल 2014 में हैदराबाद के बंजारा हिल्स में एक सेक्स स्कैंडल में फिल्म बद्री नाथ की दुल्हनियां में वरुण धवन की भाभी का किरदार निभाने वाली हॉट एक्ट्रेस श्वेता बसु का नाम सामने आते ही सभी के होश उड़ गए थे. वहीँ अब एक्ट्रेस श्वेता बसु गुपचुप घुमते हुआ नजर आ रही हैं.

सेक्स स्कैंडल में फंसी थी बुरा:

आपको बता दें की बॉलीवुड फिल्म बद्री नाथ की दुल्हनियां में वरुण धवन की भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस श्वेता बसु अपने बोल्ड लुक की वजह से सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं, लेकिन आपको शायद नहीं पता होगा की ये एक बड़े सेक्स स्कैंडल में फंस चुकी हैं.

Shweta Basu
Shweta Basu

बता दें की बीते साल 2014 में हैदराबाद के बंजारा हिल्स में एक सेक्स स्कैंडल में श्वेता बसु का नाम आया था. जिसके बाद से पूरे हिंदी सिनेमा में मानो हडकंप सा मच गया था और हर तरफ इन्ही की चर्चा हो रही थी.

Shweta Basu 1
Shweta Basu 1

वहीँ इस मामले में दो महीने तक रेस्क्यू होम में गुजारने के बाद वे घर लौटीं थीं, हालांकि, बाद में श्वेता को हैदराबाद सेशन कोर्ट ने इस मामले में क्लीन चिट दे दी थी.

Shweta Basu 1 (2)
Shweta Basu 1 (2)

अब गुपचुप घूम रही प्रेमी संग: 

इन दिनों श्वेता सभी से छिपते हुए अपने प्रेमी के साथ राजस्थान के पुष्कर शहर घूमने निकली हुई हैं और इस दौरान उन्होंने वहां पर घुमते हुए यहां कि कई साड़ी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी.

https://www.instagram.com/p/BdQCI3UB6No/?taken-by=shwetabasuprasad11

बता दें की ये तस्वीरें श्वेता ने नहीं, बल्कि उनके बॉयफ्रेंड रोहित मित्तल ने शेयर की हैं. इस दौरान वे दोनों सोमवार को अजमेर स्थित सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह भी पहुंचीं.

वहीँ उन्होंने गरीब नवाज की मजार पर पहुँच कर वहां मखमल की चादर और अकीदत के फूल चढ़ाए और नई फिल्म ताशकीन की कामयाबी की मन्नत मांगी.

ये भी पढ़ें, एक्ट्रेस ने बोल्‍डनेस से मचाई सनसनी, राष्ट्रपति की हैं पोती

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें