बॉलीवुड और टीवी जगत में आये दिन किसी न किसी वजह से सेलेब्रिटीज़ चर्चा में बने रहते हैं। कभी अपने काम की वजह से तो कभी किसी झगड़े या अपनी किसी गलत हरकत की वजह से वे लोगो की नजरों में बने रहने का कारण ढूंढ ही लेते हैं लेकिन कुछ सेलेब्रिटीज़ ऐसे भी हैं जो सिगरेट की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। वैसे तो सरकार सिनेमाघर में तम्बाकू सेवन न करने के कई विज्ञापन चलती हैं लेकिन सुनता कौन हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बतायेंगे जिन्हें सिगरेट की बहुत बुरी आदत है।

करिश्मा तन्ना :

डेली सोप ‘क्यूंकि सास भी कभी बहू थीं’ से नाम कमाने वाली करिश्मा का जन्म एक गुजराती परिवार में हुआ था। मुंबई के सिडनेम कॉलेज से पढ़ाई और फिर टीवी में तरह -तरह के किरदार करनेवाली करिश्मा को सिगरेट पीने की बुरी लत है।

actress smoking

अचिंत कौर :

बॉलीवुड और टीवी दोनों जगह पर अभिनय कर चुकी अचिंत सिख परिवार से आती हैं। 1994 में अपने करियर की शुरुवात की थीं और अब जमाई राजा में काम कर रहीं हैं। लेकिन काम के दौरान भी इन्हे सिगरेट पीने की आदत हैं।

actress smoking

सुमोना चक्रवर्ती :

महज 6 साल की उम्र से ही काम करनेवाली सुमोना ने बॉलीवुड में भी काफी हाथ आज़माया लेकिन सफलता नहीं मिली। हालाँकि छोटे परदे पर उनका काफी नाम हैं और कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बीवी कहलाती हैं। सेट पर ही उन्हें सिगरेट पीते देखा गया था और उनका ये वीडियो काफी वायरल हुआ था।

actress smoking

सोनाली राउत :

मैगजीन्स में इनके चर्चे काफी रहते हैं हालाँकि जैसी पॉपुलैरिटी इन्हे मिलनी चाहिए थी। वैसे इन्हे बिल्कल नहीं मिली और सिगरेट पीने की लत ज़रूर लगी हैं। इस तस्वीर में भी आप देख सकते हैं।

actress smoking

सारा खान :

टीवी सीरियल बिदाई से नाम कमाने वाली सारा कई रियलिटी शोज का हिस्सा बन चुकी हैं। सबसे ज़्यादा चर्चा उन्हें बिग बॉस से मिली जहाँ शो के अंदर उन्होंने शादी और सुहागरात मना ली थीं। हालाँकि बाद में अली मर्चेंट से उनका तलाक हो गया। सारा खान को भी सिगरेट पीने की आदत हैं।

actress smoking

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें