बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस दूसरी अभिनेत्रियों से खूबसूरत दिखने की होड़ में कई तरह की अजीबोगरीब ड्रेस पहनती हैं। लेकिन इन्हीं ड्रेस की वजह से उन अभिनेत्रियों को ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाना पड़ता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर भी इसी क्रम में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं। अभिनेत्री सोनम कपूर को उनके फैशन स्टाइल की वजह से स्टाइल क्वीन कहा जाता है। स्टाइल के चक्कर में अब सोनम को भरी महफ़िल में शर्मिंदा होना पड़ा है। इस घटना का वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

वीडियो हुआ वायरल :

स्टाइल क्वीन सोनम कपूर हाल ही में एक अवार्ड फंक्शन ब्रांड विजन समिट में शामिल हुई थीं। इस दौरान सोनम ने बेहद सेक्सी ड्रेस पहनी हुई थी लेकिन अचानक उस ड्रेस ने धोखा दिया और सबके सामने सोनम को शर्मिंदा होना पड़ा। सोनम कपूर ने ब्रांड विजन समिट पर एक खूबसूरत पिंक कलर का गाउन पहना था। सोनम इस ड्रेस में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। सोनम का यह सेक्सी ड्रेस जितना हसीन दिख रहा था उतना ही मुश्किल इसे संभालना था। सोनम ने पूरी कोशिश की के वो इसे संभाल सके लेकिन आख़िरकार वही हुआ जिसका डर था।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=T7GbwSxHdDU” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

शो में ज्यादा से ज्यादा वक्त सोनम अपनी ड्रेस को संभलाती नजर आई थी। जब वह स्टेज पर गई तो उनकी ड्रेस ने उनको शर्मिंदा कर दिया। लॉन्ग होने की वजह से यह ड्रेस उनकी सैंडल की हील में अटक रही थी। सोनम ने झुककर अपनी हिल से ड्रेस को जुदा किया। यह सब करते लग रहा था कि सोनम काफ़ी शर्मिंदा महसूस कर रहीं थीं। शायद यही वजह थी कि वो कुछ समय में मंच से नीचे उतर आईं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें