बॉलीवुड में आज भी अगर खूबसूरती की बात करेंगे तो सबसे पहला नाम बच्चन परिवार कि बहु ऐश्वर्या रॉय बच्चन का नाम सामने आएगा, लेकिन इन दिनों ऐश्वर्या रॉय सभी मीडिया चैनल्स से लेकर सोशल मीडिया तक तेजी से चर्चा में बनी हुई हैं. बता दें कि इन दिनों बच्चन परिवार की बहू की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने से हडकंप सा मच गया है. इस तस्वीर को देखकर हंसी तो आएगी ही साथ ही काफी आश्चर्य भी होगा. बता दें कि ऐश्वर्या की तस्वीर  का एंगल खराब होने की वजह से उनकी काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा.

तस्वीरों के कारण शर्मिंदगी का करना पड़ा सामना:

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उनकी आने वाली हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो धमाल मचाती ही है, लेकिन इसके साथ ये अपने हुश्न और खूबसूरती से सभी एक्ट्रेस को पीछे कर रही हैं.

aishwarya
aishwarya

PHOTOS: ट्रांसपेरेंट ड्रैस में स्पॉट हुई परिणीती चोपड़ा

अभी हाल में ही ऐश्वर्या राय बच्चन और बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन एक दुसरे को किस करते हुए स्पॉट हुए हैं, लेकिन इस तस्वीर को ऐसे क्लिक की गई कि लोगों ने इसका गलत मतलब निकाला.

https://www.instagram.com/p/Bc_S1wAFjtS/?taken-by=aishwaryaarai

आपको बता दें कि बॉलीवुड के ये दोनों दिग्गज कलाकार एक दुसरे का वेलकम कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/BUWrenxFs1-/?taken-by=aishwaryaarai

सलमान खान और सोहेल खान भी हुए वायरल:

आपको बता दें कि बीते दिनों बॉलीवुड के टाइगर सलमान और उनके छोटे भाई सोहेल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर viral हुई थी.

salman khan
salman khan

वहीँ इस तस्‍वीर में आप देखेंगे कि खान ब्रदर्स सलमान-सोहेल है, लेकिन हुआ ये है कि ये तस्वीर गलत समय पर ले ली गई है जिसे अगर गंभीरता से ले लिया जाए तो खान परिवार के नाम पर एक धब्बा साबित हो सकती हैं.

वैसे ये तस्‍वीर हकीकत ऐसी कुछ नहीं है बस गलत समय पर ले ली गई तस्वीर है.

 

कमल हासन भी हुए थे viral:

आपको बता दें कि हमेशा विवादों में घिरे रहने वाले दक्षिण के सुपरहिट एक्टर कमल हासन की, जो शायद गलत समय पर ली गई तस्वीर का सबसे मज़ेदार उदाहरण है.

kamal hasan
kamal hasan

आपको बता दें एक इस तस्वीर को देखने के बाद हम पूरे यकीन से कह सकते है की आपका सिर तो एकदम चकरा ही जाएगा, हालांकि जैसा इस तस्वीर में कमल हसन करते दिख रहे है वैसे वो असल में कर नहीं रहे है ये सब बस टाइमिंग का फेर है.

PHOTOS: सरेआम बिना कपड़े बालकनी में खड़ी हुईं हसीना

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें