बॉलीवुड भारत की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री मानी जाती है। अपनी शानदार एक्टिंग और पर्सनैलिटी के दम पर कई लोग रातों रात इस इंडस्ट्री के किंग बन चुके हैं। इसी इंडस्ट्री में तीनों खान के बाद अजय देवगन का नाम सुपर स्टार्स की लिस्ट में सबसे ऊपर आता है। खबरों की माने, अजय 90 दशक के बड़े बड़े कलाकारों में से एक रह चुके हैं। अफवाहें चल रही है कि अजय और काजोल की लाडली बेटी को जल्द बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करवाया जाने वाला है। लेकिन उसके पहले ही न्यासा एक बार फिर से लाइमलाइट में बनी हुई हैं और सुर्खियां बटोर रही हैं।

जय देवगन की बेटी सड़क पर आयी नजर :

न्यासा देवगन को मुंबई जुहू सड़क के किनारे देखा गया। इस दौरान न्यासा गोल गले की टी शर्ट के साथ डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए थी। हालांकि कपड़ों तक तो ठीक मगर उनका हेयर स्टाइल सच में देखने लायक था। न्यासा की इस तस्वीर को इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है। न्यासा के look को देख कर बहुत सारे लोग उसका मजाक उड़ा रहे हैं और उसके बारे में भला बुरा कह चुके हैं।

ajay devgan daughter

न्यासा विदेश से रहकर पढ़ाई कर रही हैं और फिलहाल स्कूल में पढ़ती हैं। पिछले काफी समय से मीडिया की नजर में ऐसा पड़ चुकी है जिसके कारण वह सुर्खियों में बनी हुई है। कुछ समय पहले ही न्यासा अपनी मॉम काजोल के साथ सिंगापुर के एक म्यूजियम गई थी जहां काजोल का एक मोम का पुतला रखा गया था। यह पुतला इतनी अच्छी तरह से बनाया गया था कि जिसे देखकर असली और नकली में फर्क करना बेहद मुश्किल लग रहा था।

ajay devgan daughter

काजोल ने बताया कि फिलहाल उनकी बेटी का बॉलीवुड में डेब्यू करने के बारे कोई विचार नहीं है। जिस प्रकार से मैं आशा को लाइमलाइट में दिखाया जा रहा है, ऐसे में वह दिन दूर नहीं जब वह बॉलीवुड के इस बी टाउन में अपने जलवे बिखेरती हुई नजर आएंगी। बॉलीवुड बड़े-बड़े अभिनेताओं के बच्चों और कपूर खानदान के कंधों पर चलता आया है। ऐसे में किसी भी चाइल्ड खूबसूरती मायने नहीं रखती बल्कि उसकी पहचान और उसके मां बाप का पैसा बोलता है।

ajay devgan daughter

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें