देश के सबसे अमीर व्यक्ति कहे जाने वाले मुकेश अंबानी को दुनिया भर में सभी जानते हैं। इनके परिवार का हर सदय आये दिन सुर्ख़ियों में बना रहता है। पिछले कुछ दिनों से हर तरफ अंबानी के बेटे आकाश की शादी की चर्चा हो रही है। कुछ दिनों पहले मुकेश अंबानी ने आकाश अंबानी की शादी पक्‍की कर दी थीं जिसकी खबर हर तरफ वायरल हो रही थीं वहीं ये भी बता दें कि अब धीरे धीरे उनकी शादी का समय नजदीक आ गया है। अब इस शादी के कार्ड भी छप चुके हैं जिसकी कीमत जानकर सभी लोग हैरान रह जायेंगे।

नीता अंबानी पहुंची सिद्धि विनायक :

उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची जहाँ उन्होंने बेटे आकाश और श्लोका सगाई का निमंत्रण पत्र भगवान को दिया। आकाश और श्लोका की सगाई इस साल के आखिर तक दक्षिण मुंबई में स्थित अंबानी के आवास एंटिला में हो सकती है।

सूत्रों की माने तो बताया गया है कि नीता अंबानी और उनके छोटे बेटे अनंत के साथ रात करीब सवा आठ बजे यहां प्राचीन गणेश मंदिर पहुंचीं और वहां करीब 45 मिनट रहीं। सगाई में कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी।

akash ambani

मेहमानों को न्योता देने के लिए स्पेशल डिजिटल कार्ड भी बनाया गया है। डिजिटल कार्ड में श्लेाका और आकाश अंबानी की तस्वीरों के साथ मेहमानों को सगाई की तारीख और समय के बारे में सूचित किया गया है।

akash ambani

कार्ड की शुरुआत श्लेाका और आकाश अंबानी तस्वीर और SA (श्लोका-आकाश) के लोगो के साथ हो रही है। इस कार्ड में बैकग्राउंड म्यूजिक सपुरहिट फिल्म काईपोचे के एक गाने का दिया गया है। इस पेपर कार्ड की कीमत 1 लाख रूपये के लगभग बताई जा रही है।

akash ambani

श्लेाका और आकाश अंबानी की सगाई का वेन्यू मुंबई में बने शानदार एंटीलिया में होगा। मुकेश अंबानी के तीन बच्चों में आकाश सबसे बड़े हैं और इस समय जियो के मुख्य रणनीतिकार हैं।

akash ambani

जहां आकाश देश के सबसे अमीर व्‍यक्ति के बेटे हैं, वहीं उनकी होने वाली पत्‍नी श्लोका भी उनसे कम नहीं है। श्‍लोका हीरा कोरोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं। रसेल देश के सबसे बड़ी हीरा कंपनियों में से एक रोजी ब्लू के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें