उत्तर प्रदेश के फूलपुर और गोरखपुर लोकसभा सीटों पर उपचुनाव की घोषणा होते ही समाजवादी पार्टी 2019 के आम उपचुनाव को लेकर तैयारियों में लग गयी है. सपा के वरिष्ठ नेता इन दिनों जिले में डेरा डाले हुए हैं और मतदाताओं की नब्ज टटोलने का काम कर रहे हैं. इस उपचुनाव में समाजवादी पार्टी ने प्रचार करने वाले नेताओं की पूरी फ़ौज खड़ी कर दी है, लेकिन  चुनाव से पहले अखिलेश के करीबी सपा नेता के पिता पर रेप का आरोप लगने से पार्टी में हड़कंप सा मच गया है.

नशीली चाय पिलाकर किया रेप:

आपको बता दें कि सपा नेता के पिता पर महिला को नशीली चाय पिलाकर उसके साथ रेप करने का आरोप लगा है. इसी के चलते सपा नेता के पिता को सहारनपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

यही नहीं बताया ये भी जा रहा है कि इस घटना को लेकर पुलिस पर काफी राजनीतिक दबाव भी बनाने की कोशिश की गई है. पुलिस का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आपको बता दें कि पुलिस ने इस घटना के मुख्य आरोपी सपा नेता के पिता समेत एक महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है. इस महिला पर पीड़िता को पहले अपने घर बुलाने और फिर उसे नशीली चाय पिलाकर बेहोश करने का आरोप है.

इसी के चलते पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर अदालत के सामने पेश किया है. आपको बता दें कि सोमवार को घटित इस घटना के सामने आने के बाद हड़कंप सा मच गया है. सहारनपुर के कोतवाली देहात क्षेत्र में एक दलित महिला के साथ नशीली चाय पिलाकर रेप किए जाने की घटना सामने आई थी.

क्या कहा पीड़िता ने:

आपको बता दें की पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी कुसुम नाम की पड़ोसन ने सोमवार को उसे अपने घर बुलाया था और वहीं पर उसे नशीली चाय पिलाई गई थी. इसके बाद सपा नेता का पिता उसी महिला के घर पहुंच गया और महिला के मुताबिक यहां नशे की हालत में बेसुध उसके साथ रेप जैसी घिनौनी हरकत को अंजाम दिया.

फूलपुर उपचुनाव: जीतने के लिए अखिलेश ने खेला ये बड़ा दांव

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें