2017 के उत्तर प्रदेश में हुए विधानसभा चुनावों में तत्कालीन सत्ताधारी दल समाजवादी पार्टी में भारी बवाल देखने को मिला था। सपा में हुए इस बवाल में राज्य सभा सांसद अमर सिंह सबसे बड़े विलेन बने थे जिनका अखिलेश यादव और उनके गुट ने खुलकर विरोध किया था। 2017 की शुरुआत में सपा का अध्यक्ष बनते ही अखिलेश यादव ने अमर सिंह को पार्टी से निकलवा दिया था। इसके बाद से अमर सिंह ने अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव ने आक्रामक रुख बनाया हुआ है। इस बीच वाराणसी पहुंचे अमर सिंह ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया है।

अमर सिंह पहुंचे वाराणसी :

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस पहुंचे राज्य सभा सांसद अमर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी एक राष्ट्रवादी नेता हैं। उनके नेतृत्व में देश विकास के साथ ही लोगों में राष्ट्रवाद का भाव पैदा हो रहा है। इसके साथ ही उन्होंने मुलायम सिंह यादव को सघर्षशील नेता बताया और अखिलेश के बारे में चुटकी लेते हुए कहा कि वह अभी राजकुमार हैं। सपा में वापस जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी उनके लिए अब बीते दिनों की बात है। वे मर जाएंगे मगर अब सपा में कभी नहीं जाएंगे। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस की तुष्टीकरण की नीति उसे ही ले डूबेगी क्योंकि आज लोगों मे राष्ट्रवाद की लहर चल रही है।

अखिलेश को कहा विनाश काले विपरीत बुद्धि :

सपा से निष्कासित व राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने एक बार फिर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पिता की बात को दरकिनार कर महागठबंधन में शामिल होने का अखिलेश यादव का फैसला ‘विनाश काले विपरीत बुद्धि’ वाली कहावत को चरितार्थ कर रहा है। बंगले के विवाद पर अमर सिंह ने कटाक्ष करते हुए कहा कि बंगले में स्विमिंग पूल नहीं गायों-भैसों के नहाने के लिए तालाब बनवाया गया था। अमर सिंह ने आजम खान के समधी पर बहू द्वारा लगाए गए शोषण के आरोपों पर चुटकी लेते हुए कहा कि आजम ने जयाप्रदा समेत कई अन्य महिलाओं की इज्जत नहीं की, जैसी करनी वैसी भरनी। आज उसका नतीजा उनको भुगतना पड़ रहा है। उनकी ही बहू उनके ऊपर इतने गंभीर आरोप लगा रही हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें