बॉलीवुड में कई ऐसे रिश्तें होते हैं जो कुछ ऐसे होते हैं जिनकी सच्चाई जनता के सामने नहीं आ पाती है। ये दुनिया के सामने न आयें, ऐसे में इन्हें दबा दिया जाते हैं। लंबे प्यार के बाद न उन्हें मुकाम हासिल होता है, न ही कोई नाम जो काफी हैरान कर देने वाला है। मगर एक न एक दिन ये राज दुनिया के सामने आ ही जाता है और सभी को हैरान कर देता है। कुछ ऐसा ही खुलासा बॉलीवुड के एक सुपरस्टार के बारे में आज हुआ है जो यकीनन सभी के होश उड़ा देगा।

आमिर के साथ हुआ कुछ ऐसा :

बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान के साथ कुछ ऐसा हुआ है जो सभी को हैरान कर देगा। एक रिपोर्ट के अनुसार, आमिर खान को फिल्म के सेट पर उन्हें विदेशी पत्रकार से प्यार हुआ था। दोनों कई दिनों तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे जिसका परिणाम ये हुआ कि वह महिला प्रेग्नेंट हुई और बच्चा भी हुआ। लेकिन आमिर खान उसे गिरवाना चाहते थे।

amir khan

मगर प्रेमिका ने बच्चे को जन्म दिया और बड़ा किया। आज वह तकरीबन 12 साल का है और मॉडलिंग करता है। उस बच्चे का नाम जान है लेकिन आमिर ने उसे आज तक अपनी पहचान नहीं दी। ये किस्सा थोड़ा पुराना है जब आमिर खान विक्रम भट्ट की फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे थे।

amir khan

फिल्म के सेट पर हुई थी मुलाकात :

गुलाम फिल्म के सेट पर आमिर की मुलाकात ब्रिटिश पत्रकार जेसिका हाइन्स से हुई। इसके बाद दोनों का अफेयर काफी समय तक चला। वे दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे। कुछ समय बाद हाइन्स प्रेग्नेंट हो गईं। आमिर ने ये जानते ही उसे बच्चा गिराने के लिए कहा मगर वह नहीं मानीं।

amir khan

उन्होंने बच्चे को जन्म दिया और उसे पाला पोसा। जेसिका आज अपने बेटे के साथ लंदन में रहती हैं। वह तकरीबन 12 साल का हो चुका है और मॉडलिंग करता है।

amir khan

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें