बॉलीवुड में बच्चन परिवार को हर कोई जानता है। बच्चन परिवार ही एक ऐसा परिवार है जो अभी तक किसी विवाद में नहीं पड़ा है। देश भर में आज तक किसी विवाद में बच्चन परिवार के सदस्य का नाम नहीं आया है। फिर वो अमिताभ बच्चन हों या जया बच्चन। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन सभी अपने काम को लेकर काफी महशूर है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ ऐसा दिखाया गया है, जो सभी के होश उड़ा देगा।

वीडियो हुआ वायरल :

अमिताभ बच्चन के परिवार से उनकी बेटी श्वेता नंदा बॉलीवुड से दूर-दूर तक कोई रिश्ता नहीं रखती है। श्वेता को कभी भी फ़िल्मों में आने का इंटरेस्ट नहीं रहा था। घर की बड़ी बेटी होने के चलते श्वेता को खूब प्यार मिलता है। अमिताभ और जया ने उन्हें खूब पढ़ाया लिखाया लेकिन वो कभी एक्टिंग नहीं करना चाहती ‌थीं।

amitabh bachchan daughter

श्वेता की शादी बहुत कम उम्र में हो गई थी। साल 1997 में श्वेता की शादी एस्कॉर्ट ग्रुप के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर निखिल नंदा से हुई थी। निखिल और श्वेता अपनी शादी शुदा ज़िन्दगी बहुत खुश थे।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=0_l_LGpnhFY&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

शादी के कुछ समय बाद निखिल नंदा को पैसे की जरूरत थी और उनकी मदद करने वाला कोई नहीं था। ऐसे में पत्नी श्वेता ने अपने पिता अमिताभ से कुछ पैसे लिये थे।

amitabh bachchan daughter

कुछ ही दिनों पहले सोशल मीडिया पर श्वेता नंदा और ऋतिक रोशन के अफेयर की अफवाह फैल रही थी।ये अफवाह किसने फैलाई इस बात का पता नहीं चल पाया। समाचार पत्रों ने भी यह खबर छापी थी लेकिन दोनों का नाम कही पर भी नहीं बताया था।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें