बीते कई दिनों से बॉलीवुड में एक के बाद के कलाकारों की मौत की खबरें आ रही है जिससे सभी लोग हैरान हैं। कुछ महीने पहले ही बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी का निधन हुआ था जिससे देश और उनके फैंस अभी तक नहीं उबर पाए हैं। इसी क्रम में बॉलीवुड की एक और मशहूर हस्ती ने आत्महत्या कर ली है जिसके बाद से देश में शोक की लहर दौड़ गयी है। तमाम बॉलीवुड हस्तियाँ इस शख्सियत के आत्महत्या कर लेने से दुःख में डूब गए हैं।

अब तक 56 के लेखक ने की आत्महत्या :

अभिनेता नाना पाटेकर को लेकर बनी रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘अब तक छप्पन’ के राइटर रविशंकर आलोक ने मुंबई में आत्महत्या कर ली। रविशंकर ने अंधेरी स्थित अपने घर की छत से कूदकर जान दे दी। रविशंकर के भाई के अनुसार, वे लंबे टाइम से डिप्रेशन में थे। उन्हें काम नहीं मिल रहा था जिसकी वजह से चिंतित थे और कहीं न कहीं यही उनकी खुदकुशी का यही कारण माना जा रहा है। पुलिस के मुताबिक, असिस्टेंट डायरेक्टर और स्क्रिप्ट राइटर रविशंकर मुंबई के अंधेरी पश्चिम में वसंत संसित नाम की बिल्डिंग में अपने बड़े भाई के साथ रहते थे। सिक्योरिटी गार्ड के मुताबिक, वे कई दिनों से तनाव से गुजर रहे थे।

घर का किराया देने के नहीं थे पैसे :

रविशंकर के पास काम ने होने की वजह से वे परेशान तो थे ही साथ ही उनके पास जरूरतें पूरी करने के लिए भी पैसे खत्म हो गए थे। बताया जा रहा है कि उनके पास घर का किराया देने तक के पैसे नहीं बचे थे। दोपहर में लगभग दो बजे आलोक सात मंजिला इमारत की छत से बे अचानक कूद गए। पुलिस ने आकस्मिक मौत दर्ज की है और पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर अस्पताल भेजा गया है। बता दें, रविशंकर के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है जिससे आत्महत्या की पुष्टि हो सके।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें