दुनिया में आज के समय घटनाओं में इतनी तेज बढ़ोत्तरी हुई है कि सभी को हर पल यही डर सताता रहता है कि कहीं उसके खुद के साथ कुछ न हो जाए। आये दिन होने वाली इन घटनाओं को देखकर मन काफी दुखित हो जाता है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं जो सभी को हैरान कर देगी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

चिड़ियाघर का है वीडियो :

दुनिया भर में चिड़ियाघरों को इसलिए बनाया जाता है जिससे सभी पशु-पक्षी सुविधापूर्वक सुरक्षित रखा जा सके। वहां आने वाले लोग भी उन्हें देख सकें और आनंद ले सके। मगर कुछ लोग जंगली जानवरों को देखने के चक्कर में सारी हदें पार कर उनके पास जा पहुँचते हैं। चिड़ियाघर में हुई कुछ ऐसी ही घटना का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक भालू ने बुरी तरह एक युवक पर हमला कर दिया है। वायरल हो रहे वीडियो में भालू उस युवक को अपने जबड़ों में दबोचे हुए दिखाई दे रहा है।

https://youtu.be/2Efu0u3aDv0

लोगों ने की बचाने की कोशिश :

इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है जो सभी के रोंगटे खड़े कर देने वाला है। वीडियो में साफतौर पर एक भालू युवक को बुरी तरह से अपने जबड़े में दबोचे हुए दिख रहा है। वीडियो में ये भी दिख रहा है कि चिड़ियाघर की दीवार पर खड़े लोग भालू को डंडे, पत्थर मारकर धमका रहे हैं। मगर फिर भी भालू निर्दयतापूर्वक उस व्यक्ति को मार डालता है। अंत में भालू उस युवक को घसीटते हुए अपने पिंजरे की ओर ले जाता है और उसे मार डालता है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें