दुनिया भर में सभी ने स्पा के बारे में तो सुना ही होगा। स्पा में आमतौर पर लोग दुनिया की भागदौड़ से थक हार कर जाते हैं और आराम करते हैं लेकिन क्या कोई ये सोच सकता हैं कि कोई ऐसा स्पा भी हैं जहाँ पर बियर पी तो सकते ही हो लेकिन आप बियर से नहा भी सकते हो। जी हाँ, सुनने में ये थोड़ा अजीबोगरीब लग रहा हैं लेकिन ये सच हैं। अगर आपको ऐसे स्पा में जाना हैं तो थोड़ी सी आपको मेहनत करनी पड़ेगी। आज हम आपको इस हैरान कर देने वाले स्पा के बारे में बतायेंगे जहाँ पर पूरी दुनिया से लोग आते हैं।

तस्वीरें हो रही वायरल :

स्पेन के ग्रेनाडा में ये अजीबोगरीब स्पा बना हुआ है जहाँ पूरी दुनिया से लोग आते हैं। स्पा में आम तौर पर लोग कई बार अपना मन शांत करने के लिए जाते हैं।

beer spa

जब लोगो की जिंदगी में स्ट्रेस बढ़ जाता हैं तब भी वह स्पा की तरफ रुख करते हैं। लेकिन अगर कोई व्यक्तिस्पा में जाने के बाद तो सिर्फ बियर मिले तो टेंशन का तो पता ही नही चलेगा।

beer spa

इस स्पा की सबसे बड़ी खासियत यही हैं कि आप बियर पीने के साथ उससे नहा भी सकते हैं।

beer spa

ये बियर स्पा दुनिया मे पहली बार स्पेन के ग्रेनाडा शहर में खुला हैं। बियर में एंटीऑक्सीडेंट और विटामिन डी के पदार्थ होते हैं।

beer spa

बियर हमारे बालो व स्किन के लिए बेहद लाभदायक होती हैं।

beer spa

होता है फायदा :

टब में जब आप बैठते हैं तब आपकी स्किन के जो रोमछिद्र होते हैं, वो खुल जाते हैं जिससे स्किन की बीमारियां भी दूर हो जाती हैं।

beer spa

बियर में बहुत से मल्टीविटामिन होते हैं इसलिए वो सीमा के अंदर सेहत के लिए भी फायदेमंद साबित होती हैं।

beer spa

बियर में नहाने से आपकी बॉडी को भी थोड़ा आराम मिलता है और बियर में नहाने से आपका बल्ड सर्कुलेशन भी सही चलता हैं और हार्ट की परेशानियों में लाभ मिलता हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें