दुनिया भर में बच्चों के साथ शोषण को लेकर आये दिन कई सारे हैरान कर देने वाले वीडियो देखने को मिलते ही रहते हैं. ऐसा ही एक बेंगलूरू का मामला अभी सामने आया है, जिसका खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से देखा और लगातर शेयर किया जा रहा है. बता दें कि इस वीडियो में सरेआम ये बाप अपने 10 साल के माशूम बेटे के साथ ऐसी शर्मनाक हरकत करते हुए नजर आ रहा है. वहीँ पास में खड़ी उसकी माँ इस खौफनाक नजारे को अपने कैमरे में कैद कर रही है. यकीन नहीं होता कि ये माता-पिता अपनी ही बच्चे के साथ ऐसा खौफनाक काम किया है. इस वीडियो को देखने वाले सभी लोगों ने इस माँ-बाप को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है. वीडियो में इस माता-पिता की करतूत ने पूरी मानवता को शर्मसार कर डाला है.

अगले पेज पर देखिये कैसे कैमरे में कैद हुई माता-पिता की ये करतूत:

[foogallery id=”177177″]

आपको बता दें कि 2 मिनट 39 सेकंड के इस वीडियो में माता-पिता की करतूत ने पूरी मानवता को शर्मसार कर डाला है. ये मामला बेंगलूरू का जहाँ वीडियो में नजर आ रहा एक पिता, बेटे की पिटाई करते हुए उस पर जोर जोर से चिल्ला रहा है.

इस वीडियो में ये पिता अपने बच्चे को पीटते हुए बार बार कह रहा है कि तुम्हें कितनी बार झूठ नहीं बोलने को कहा. वहीँ इतना कहते ही वह अपने बच्चे पर बुरी तरह से टूट  पड़ा ओर चार्जर के तार से उसे पीटना शुरू कर देता है.

आपको बता दें की ये 10 साल का मासूम बच्चा अपने पिता से रहम की भीख मांगता रहा. वह रोता-गिड़गिड़ाता है, लेकिन पिता अपने बच्चे को माफ़ करने के बजाए उसे उठा-उठा कर बेड पर पटकता रहा. वहीँ इसके बाद वो बच्चे को उठाकर जमीन पर पटकने लगता है.

मां ने बचाने की बजाए बनाया वीडियो:

आपको बता दें कि जब ये पिता 10 साल के मासूम की बुरी तरह से पिटाई कर रहा था, तो उस दौरान वहां इस मासूम बच्चे की माँ भी मौजूद थी, जो की बचाने की बजाय इस शर्मनाक हरकत को अपने कैमरे में कैद कर रही थी.

जाँच में जुटी पुलिस:

आपको बता दें कि जिस फोन में ये वीडियो था वह बनने के लिए एक मोबाइल शॉप में गया था. जहाँ दुकानदार की नजर इस वीडियो पर पड़ गई ओर उसने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस और एनजीओ को दी. वहीँ शख्स की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी पिता महेंद्र और मां पुष्पा को हिरासत में लिया.

वहीँ बच्चे के साथ ऐसी हारकर करने वाले दंपत्ति का कहना है कि उन्होंने यह वीडियो बच्चे को थोडा डराने के लिए बनाया था.

कासगंज हिंसा पर जिग्नेश मेवाणी का ट्वीट, ट्विटर यूजर्स ने लगाई ‘क्लास’

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें