बॉलीवुड हो या हॉलीवुड स्टार्स को देखने के लिए अक्सर ही उनके चाहने वालों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है, लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि फैशन के चक्कर में गलत ड्रेस पहनने के कारण कई सारी एक्ट्रेस पब्लिक के सामने शर्मिंदा होना पड़ा है. हमेशा कैमरों की नजर में रहने वाले ये स्टार अक्सर ओप्स मोमेंट से शिकार हो ही जाती हैं. बता दें कि कि हॉलीवुड सबसे फेमस रियलिटी शो में रेड कारपेट पे आते हुए .

कपड़ों ने डाला मुसीबत में: 

आपको बता दें कि बीते दिनों एक फेमस रियलिटी में सबने अपने धमाकेदार अंदाज से खूब धूम मचाई. ग्रैमी अवार्ड द रेकॉर्डिंग अकादमी की ओर से आयोजित किया जाता है, लेकिन इस दौरान हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस को सरेआम लोगों के सामने शर्मसार होना पड़ा था.

BIG BROTHER
BIG BROTHER

अभी हाल ही में वह हॉलीवुड रियलिटी शो बिग ब्रदर में पहुंची.

BIG BROTHER 6
BIG BROTHER 6

जहां वह उप्स मूमेंट का शिकार हो गई। दरअसल, कर्टी एक्ट ने शो में एंट्री ली तो उसी दौरान अॉडियन्स के सामने कर्टी की स्कर्ट उतर गईं जिससे उनके प्राइवेट पार्टस साफ नजर आए.

BIG BROTHER 1
BIG BROTHER 1

आपको बता दें कि जैसे ही उनके साथ ये हादसा हुआ तो वह काफी घबरा गई.

BIG BROTHER 8
BIG BROTHER 8

तो वहीं अॉडियंस इस बात को काफी एंजॉय करती हुईं नजर आईं.

वहीँ कर्टी ने स्टेज से भागकर अपनी ईज्जत बचाई और उनकी ये उप्स मूमेंट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं. अब ये हादसा था यां फिर पब्लिक स्टंट ये कह पाना थोड़ा मुश्किल हैं.

BIG BROTHER 5
BIG BROTHER 5

वहीँ इस हादसे की वजह से उन्हें इन्हें काफी शर्मसार होना पड़ा है.

https://www.instagram.com/p/BZ0APODHy_G/?taken-by=courtneyact

आपको बता दें कि इनकी ये तस्वीरें वायरल होते ही सोशल मीडिया पर हड़कंप सा मच गया है और ये सोशल मीडिया पर तेजी से देखने के साथ साथ लगातार शेयर की जा रही है.

PHOTOS: अनुष्का के बाद इस ‘हॉट’ हसीना को हुआ इनसे प्यार

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें