बीजेपी इन दिनों देश के 3 पूर्वोत्तर राज्यों में मिली जीत का जश्न मना रही है. त्रिपुरा में भाजपा ने 25 साल पुरानी सीपीएम की सरकार को हटा दिया है. इसके अलावा नागालैंड और मेघालय में भी भाजपा सरकार में शामिल हुई है. मेघालय में तो भाजपा के सिर्फ 2 विधायक हैं, फिर भी अमित शाह ने अपनी रणनीति का इस्तेमाल करते हुए वहां पर NDA की सरकार बना ली है. सभी भाजपा नेता इस समय काफी खुश हैं मगर इस बीच भाजपा के एक दिग्गज नेता की मौत की खबर आ रही है जो निश्चित तौर पर इस ख़ुशी को कम कर देगी.

3 राज्यों में भाजपा को मिली जीत :

बीजेपी के लिए ये मार्च का महीना बेहद ख़ास रहा है. भाजपा ने गैस के दाम करते हुए जनता के बीच अपनी जगह बनाई और इसके बाद ही एक साथ 3 राज्यों में जीत दर्ज करते हुए देश की राजनीति में नया इतिहास कायम किया है. मेघालय में भाजपा को कांग्रेस से ज्यादा सीटें न मिलने के बाद भी बीजेपी ने अन्य क्षेत्रीय दलों के साथ मिलकर राज्य में सरकार बना ली है. इसके बाद से देश भर में सब्घी बीजेपी कार्यालयों पर जश्न का माहौल छाया हुआ है. मगर इस बीच आयी एक दुखद खबर ने सभी की ख़ुशी को मातम में बदल दिया है.

भाजपा नेता की हुई मौत :

3 राज्यों में भाजपा को मिली जीत के बाद कार्यकर्ता उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के पार्टी कार्यालय में जश्न की तैयार कर रहे थे. मगर इसी बीच बीजेपी की जिला इकाई के उपाध्यक्ष रह चुके बुधाना सिंह का निधन हो गया. त्रिपुरा, नागालैंड और मेघालय के चुनाव परिणामों के आने के बाद जश्न की तैयारी हो रही थी मगर तभी भाजपा नेता की मौत हो गई. भाजपा नेता को तुरंत ही इलाके के एक अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उनकी मौत की सूचना परिजनों को मिलते ही उनके परिवार में हड़कंप मच गया. बीजेपी लीडर का दिल के दौरे से निधन होने से भाजपा में हड़कंप मच गया है. सभी नेता दिवंगत नेता को श्रद्धांजली अर्पित कर रहे हैं.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें