2019 के लोकसभा चुनावों के लिए समाजवादी पार्टी ने बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन कर लिया है। इसके बाद से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों संग बैठक कर रणनीति बनाना शुरू कर दिया है। अखिलेश यादव का दावा है कि ये गठबंधन यूपी की सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगा। इस मुद्दे पर अब सपा के कद्दावर नेता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बड़ा बयान दे दिया है।

2019 में भाजपा का होगा सफाया :

इटावा में एक कार्यक्रम में पहुंचे सपा नेता शिवपाल यादव ने दावा किया कि 2019 में भाजपा का उत्तर प्रदेश से सफाया हो जाएगा। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन से अब हमारे वोटों का बिखराव नहीं होगा। हमारा ये गठबंधन हर सीट पर जीत हासिल करेगा। इस दौरान शिवपाल यादव ने प्रदेश की योगी और केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस सरकार में हर वर्ग दुखी है, जनता का सम्मान सुरक्षित नहीं है। महिलाओं पर अत्याचार किए जा रहे हैं। उन्होंने जीएसटी और नोटबंदी को लेकर करारे प्रहार करते हुए कहा कि छोटे दुकानदारों का व्यवसाय चौपट हो रहा है। देश के खास उद्योगपति ही देश की अर्थ व्यवस्था का लाभ उठा रहे हैं।

15 लाख का हो रहा इंतजार :

इटावा में एक समारोह में आये शिवपाल ने कहा कि जनता के खातों में अभी तक 15 लाख रुपये नहीं आए और हर साल दो करोड़ बेरोजगारों को रोजगार देने का वादा भी हवाई साबित हुआ। योगी सरकार भी सिर्फ हमारी सरकार में हुए विकास कार्यों का उद्घाटन कर झूठा श्रेय ले रही हैं। पुलिस इस कदर बेलगाम हो गई कि घरों में घुसकर महिलाओं पर अत्याचार कर रही है। उन्होंने परिवार की एकता दोहराते हुए उन लोगों से सचेत किया जो दलबदलू हो गए हैं। हमारी सरकार जब से गई तब से कोई विकास कार्य नहीं हुआ है। उन्होंने क्षेत्रीय नेताओं व कार्यकर्ताओं को सजग करते हुए कहा कि अब जुल्म-अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सड़कों पर संघर्ष किया जाएगा।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें