बॉलीवुड की तरह ही अब टेलीविजन की दुनिया में काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं। आज के दौर में बॉलीवुड एक्ट्रैस के साथ ही टीवी एक्ट्रैस भी काफी फेमस और बोल़्ड हो चुकी हैं। जैसे-जैसे ग्लैमर बढ़ता गया टीवी इंडस्ट्री में भी काफी हद तक बोल्डनेस बढ़ती जा रही है। आज हम आपको छोटे पर्दे की कुछ एेसी ही एक्ट्रैसेस के बारे में बताएंगे जिन्होंने पॉपुलैरिटी को पाने के लिए इन वेब सीरीज में एक से बढ़कर बोल्ड सीन दिए। ये सभी अभिनेत्रियाँ अन्य एक्ट्रेसेस के लिए एक मिसाल बन गयी हैं।

श्वेता साल्वे

टीवी एक्ट्रेस श्वेता साल्वे ने सबको चौंका दिया था, जब वह मैक्सिम इंडिया मैग्जीन में बिकिनी में नजर आई थीं। श्वेता ने कई सीरियल्स में बहुओं के किरदार किए हैं लेकिन असल में देखा जाए तो वह बेहद खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं।

bold tv actresses

सारा खान

साल 2007 में मिस भोपाल बनीं सारा खान ने पॉपुलर सीरियल ‘सपना बाबुल का..बिदाई’ से अपनी पहचान बनाई लेकिन अब वह कलर्स पर आने वाले सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की में मोहिनी के किरदार में नजर आ रही हैं।

bold tv actresses

करिश्मा तन्ना

टीवी अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में देखा गया था। इसके बाद उन्हें टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में भी देखा गया। करिश्मा बोल्ड एक्ट्रैस सनी लियोनी के साथ फिल्म ‘टीना’ और ‘लोलो’ में नजर आई थी जिसमें बेहद बोल्ड सीन थे।

bold tv actresses

कविता कौशिक

टीवी की लेडी पुलिस का किरदार निभाने वाली कविता कौशिक को सीरियल कविता जल्द ही फिल्म ‘लॉलीपोप सिंस 1947’ से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। कविता अकसर सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फोटोज शेयर करती नजर आती हैं। उनकी बिकिनी तस्वीरों ने सोशल साइट पर सनसनी मचा दी थी।

bold tv actresses

सुरवीन चावला

फिल्म ‘हेट स्टोरी-2’ में अपने बोल्ड अंदाज से पहचान रखने वाली एक्ट्रैस सुरवीन चावला छोटे पर्दे से ही आई हैं। उन्हें टीवी सीरियस ‘कहीं तो होगा’ में चारू के किरदार में देखा गया था।

bold tv actresses

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें