बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रैसेस हमेशा अपनी तस्वीरों और ड्रैसेस की वजह से सुर्खियों में रहतीं हैं। अपनी इन्हीं ड्रैसेस की वजह से उनको सोशल मीडिया की भद्दता का निशाना भी बनान पड़ता है। सार्वजनिक मंचों पर अभिनेत्रियाँ ऐसी तंग कपड़े पहन कर चले जाती हैं और लोगो की गंदी नजर उन पर पड़ ही जाती है। आज हम आपको ऐसी ही कुछ पॉपुलर एक्ट्रैसेस के ऊप्स मूमेंट्स की तस्वीरें दिखाएंगे जिसकी वजह से अक्सर उनको लोगो के सामने शर्मिंदा होना पड़ता है।

आलिया भट्ट :

बॉलीवुड की सबसे चुलबुली एक्ट्रैस आलिया अक्सर अपनी तस्वीरों और लुक को लेकर सुर्खियां बटौरतीं रहतीं हैं। उनकी स्टाइल सेंस लोगों में काफी मशहूर है। उन्हें एक नहीं बल्कि कई बार अपनी ड्रैसेस की वजह से पब्लिक पलेस पर शर्मिदां होना पड़ा है।

actresses oops moments

श्रद्धा कपूर :

बॉलीवुड की आशिकी गर्ल श्रद्धा कपूर को कई बार अपने कपड़ो के चलते ऊप्स मूमेंट का सामना करना पड़ा है। श्रद्धा कपूर ने कई अवॉर्ड फंक्शन और इवेंट के दौरान शर्मिंदगी का सामना किया।

actresses oops moments

दीपिका पादुकोण :

बॉलीवुड में नंबर 1 की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने सिर्फ बॉलीवुड नहीं बल्कि हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। लेकिन उन्हें कई अपनी ड्रैसेस की वजह से सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा है।

actresses oops moments

सोनम कपूर :

बॉलीवुड एक्ट्रैस सोनम युवाओं के बीच स्टाइल आइकन मानी जातीं हैं लेकिन इस ऊप्स मूमेंट से सोनम नहीं बच पाईं और पब्लिक प्लेस में उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है।

actresses oops moments

कैटरीना कैफ :

बॉलीवुड की सबसे बार्बी डॉल कैटरीना कैफ ने कई मौकों पर ऐसी ड्रैसेस पहनी है जिन्होंने उनका साथ नहीं दिया और भरी महफिल में कैटरीना को अपनी ड्रैसेस की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा है।

actresses oops moments

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें