बॉलीवुड भारत की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री मानी जाती है। यहाँ कई ऐसे स्टार्स हैं जिनके पीछे करोड़ो फैन्स पागल हैं। इन स्टार्स की फैन फोल्लोविंग का कारण इनकी पर्सनालिटी और स्टाइल माना जाता है। फिल्मों में काम करने वाले ज्यादातर एक्टर्स अपने चेहरे की सुन्दरता को लेकर फेमस हैं। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि यह लोग इतने खूबसूरत होते नहीं है जितने नजर आते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे फेमस बॉलीवुड सेलेबस के बारे में बताने जा रहे हैं जो हकीक़त में गंजे हैं और नकली बालों का इस्तेमाल करते हैं। इनमे कुछ स्टार्स ऐसे हैं जिनके बारे में जानकार आपके पाँव तले से ज़मीन खिसक जाएगी।

रजनीकांत :

अगर आप फिल्मों के दीवाने हैं तो रजनीकांत की फिल्में आपने जरूर देखी होगी। रजनीकांत को शानदार एक्टिंग के बलबूते पर जाना जाता है। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी। हालांकि रजनीकांत अपने स्टाइल को लेकर मशहूर है लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि रजनी अपनी हर फिल्म में विग का इस्तेमाल करते हैं।

bollywood actors

अक्षय कुमार :

Khiladi कुमार यानी अक्षय कुमार का लुक आज की युवा पीढ़ी को सबसे अधिक पसंद है। अक्षय ने वेलकम, हॉलिडे, गब्बर आदि जैसी क्यों शानदार फिल्मों में अभिनय किया है। इनकी फैन लिस्ट की बात करें तो लाखों लोग इनपर अपनी जान छिड़कते हैं। शायद आपको यह मालूम नहीं होगा कि अक्षय कुमार के बहुत कम बाल हैं और वह अपनी फिल्मों में विग पहने हुए नजर आते हैं।

bollywood actors

सलमान खान :

तीसरे नंबर पर हम जिस अभिनेता की बात करने जा रहे हैं उसका नाम सुनकर आप चौक जायेंगे। यह अभिनेता लाखों दिलों की धड़कनों पर राज करता है। आपने सलमान खान की पुरानी फिल्मों में देखा होगा कि उनके बहुत कम बाल दिखाई देते हैं। सलमान खान के बाल झड़ चुके थे जिसके कारण उन्होंने बालों का ट्रीटमेंट करवाया और दोबारा उन्हें हासिल किया।

bollywood actors

कपिल शर्मा :

कपिल शर्मा को कॉमेडी किंग के नाम से भी जाना जाता है। कपिल पंजाब से ताल्लुक रखते हैं। जब कपिल ने अपने करियर की शुरुआत की तो उनके सर पर बहुत कम बाल थे। अब अगर कपिल शर्मा की तुलना उनके पुराने लुक से की जाए तो उनके बाल काफी घने और काले हैं। दरअसल कपिल के नए बालों का राज की बालों की सर्जरी है।

bollywood actors

अमिताभ बच्चन :

फिल्म जगत के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन आज दुनिया भर में अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर हैं। अमिताभ ने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़ कर एक शानदार फिल्म में अभिनय किया लेकिन क्या आप जानते हैं कि अमिताभ बच्चन की बढ़ती उम्र के साथ साथ उनके बाल झड़ चुके हैं। वह अक्सर विग पहने हुए दिखाई देते हैं।

bollywood actors

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें