हमारी बॉलीवुड की एक्ट्रेस किसी से कम नहीं होती है। चाहे बात खूबसूरती की हो ये पैसे की हो हमारी बॉलीवुड की एक्ट्रेस किसी को भी टक्कर दे सकती हैं। बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जहाँ पैसे की कोई कमी नहीं है। यहाँ पर अच्छा काम करने वाली अभिनेत्री को जमकर पैसा दिया जाता है। आज हम आप को उन बॉलीवुड एक्ट्रेस के बार में बाटने जारहे है जिनके पास एक प्राइवेट जेट हैं।

शिल्पा शेट्टी :

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जो की बॉलीवुड की एक शानदार एक्ट्रेस है और इनके पति राज कुंद्रा है।शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में बहुत सी हिट फिल्म में की है और एक सफल एक्ट्रेस बानी है और आज शिल्पा के पास अपना प्राइवेट जेट है।शिल्पा अपने प्राइवेट जेट को छुट्टियों पर जाने के लिए इस्तेमाल करती है।

bollywood actress

माधुरी दीक्षित :

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित जो की बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और अपने डांस के लिए जानी जाती है। आज ये बॉलीवुड की धक-धक गर्ल के नाम से जानी जाती है। माधुरी ने अपने करियर की शुरुआत में ही बहुत अच्छा काम किया। इसके अलावा उन्होंने कड़ी मेहनत की है जिसके कारण आज इनके पास अपना एक प्राइवेट जेट है।

bollywood actress

प्रियंका चोपड़ा :

बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड में भी अपना नाम बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा आज एक बहुत बड़ा नाम बन चुकी है। प्रियंका ने अपनी एक्टिंग से लाखो लोगो का दिल जीता है और इन्होने अपनी हर फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है। प्रियंका दुनिया की 100 सफल औरतो में भी गिनी जाती है और इसके साथ ही प्रियंका के पास अपना खुद का प्राइवेट जेट है।

bollywood actress

सनी लियोन :

सनी लियोन बॉलीवुड की एक फेमस एक्ट्रेस बन चुकी है। सनी ने अपनी एक्टिंग और अपने डांस से लोगो को अपना दीवाना बना लिया है और सनी ने ये सब कुछ ही समय में हासिल किया है। आज ये बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेस में गिनी जाती है। सनी लियोन के पास भी अपना एक प्राइवेट जेट है।

bollywood actress

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें