बॉलीवुड की सभी एक्ट्रैसेस अपने लेटेस्ट फोटोशूट और कपड़ों की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी ही रहतीं हैं। मगर कभी-कभी ये ऐसी कपड़े पहन लेती हैं कि इन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के साथ ही अभद्रता का भी सामना करना पड़ता है। आज हम आपको बॉलीवुड के बड़ी अभिनेत्रियों के 5 ऊप्स मूमेंट्स की कुछ तस्वीरें दिखाएंगे जिसकी वजह से अक्सर उनको लोगो के सामने शर्मींदा होना पड़ता है। ये तस्वीरें ऐसी हैं जिन्हें देखकर हर कोई हैरान रह जायेगा।

आलिया भट्ट :

बॉलीवुड की सबसे चुलबुली एक्ट्रैस में एक आलिया अक्सर अपनी तस्वीरों और लुक को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी रहती हैं। उनकी स्टाइल सेंस लोगों में काफी मशहूर है लेकिन उन्हें एक नहीं बल्कि कई बार अपनी ड्रैसेस की वजह से पब्लिक प्लेस में शर्मिदां होना पड़ चुका है। ये तस्वीरें अब तेजी से वायरल हो रही हैं।

actresses oops moments

दीपिका पादुकोण :

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका ने बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। लेकिन कई बार दीपिका को अपनी ड्रैसेस की वजह से लोगों के सामने शर्मिंदा होना पड़ा है।

actresses oops moments

सोनम कपूर :

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर युवाओं के बीच स्टाइल आइकन मानी जातीं हैं लेकिन बॉलीवुड के ऊप्स मूमेंट से सोनम भी नहीं बच पाईं हैं और पब्लिक प्लेस में उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है।

actresses oops moments

करीना कपूर खान :

फ़िल्मी दुनिया के नवाब सैफ अली खान की बेगम साहिबा करीना अपनी स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रहतीं हैं। देश भर की लड़कियां उनके लुक को काफी पसंद करती हैं और कॉपी करती हैं। लेकिन करीना को भी की बार अपनी अजीबोगरीब ड्रैसेस की वजह से लोगों के सामने शर्मिंदा होना पड़ा है।

actresses oops moments

कंगना राणावत :

बेबॉक तरीके से लोगों के सामने अपने विचार रखने वाली कंगना राणावत के ड्रैसिंग सेंस को लोग काफी पसंद करते हैं। मगर कई बार कंगना को भी अपनी गलत ड्रैसेस की वजह से पब्लिक के सामने शर्मिंदा होना पड़ चुका है।

actresses oops moments

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें