बॉलीवुड में जितनी जल्दी कामयाबी मिलती है तो उतनी ही तेजी से नाम भी बदनाम होता है। फ़िल्मी जगत में अभी तक कई हीरोइनों का MMS वायरल हो चुका हैं। इन MMS के कारण कई हीरोइनों का तो करियर खत्म हो गया था तो कई आज भी इंडस्ट्री में जमी हुई हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी हसीनाओं के लीक हुए MMS के बारे में बतायेंगे जिनके नाम जानकार आप सभी दंग रह जायेंगे। किसी को भी यकीनन पहली बार में विश्वास नहीं होगा कि ऐसा भी हो सकता है।

प्रीती जिंटा :

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रिटी जिंटा भी एमएमएस स्कैंडल का शिकार हो चुकी हैं। उनका नहाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था।

bollywood actresses

करीना कपूर :

शादी से पहले करीना कपूर और शाहिद कपूर के अफेयर के चारों तरफ चर्चे थे। इन दोनों का एक रेस्टोरेंट में किसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

 

bollywood actresses

कैटरीना कैफ :

सलमान खान की पूर्व गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ का एक पर्सनल वीडियो 2014 में लीक हुआ था। हालांकि जांच में सामने आया कि ये वीडियो फेक है।

bollywood actresses

सोनाक्षी सिन्हा :

इनके अलावा अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की तरह दिखने वाली एक लड़की का वीडियो वायरल हुआ था। बाद में सामने आया कि सोनाक्षी की इमेज खराब करने के लिए ये वीडियो वायरल किया गया था।

 

bollywood actresses

मल्लिका शेरावत :

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत का किसी विदेशी शख्स के साथ वीडियो वायरल हुआ था। इसमें मल्लिका के काफी इंटीमेट सीन्स थे। मल्लिका ने इस वीडियो पर कहा था कि यह उनका नहीं, उनकी तरह दिखने वाली किसी महिला का वीडियो है।

bollywood actresses

 

रिया सेन :

2005 में रिया सेन का एक MMS सामने आया था जिसमें वो एक्टर अश्मित पटेल के साथ इंटीमेट होती नजर आई थीं। यह एमएमएस भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

bollywood actresses

राधिका आप्टे :

अपने साथ हुए सेक्शुअल हैरेसमेंट के मामले को उजागर करने वाली राधिका आप्टे भी MMS स्कैंडल का शिकार हो चुकी हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान किसी ने उनकी पर्सनल फोटोज खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थीं।

bollywood actresses

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें