हमारे देश में बॉलीवुड स्टार और क्रिकेटर्स को भगवान की तरह पूजा जाता है। करोड़ों लोग अपने फेवरेट स्टार को अपनी लाइफ में फॉलो करते हैं और उनकी जैसी लाइफस्टाइल जीने की ख्वाहिश रखते हैं। कई फैंस तो ऐसे भी है जो अपने फेवरेट स्टार की लाइफस्टाइल को पूरी तरह कॉपी करने के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं। कई बार तो यहां तक देखा गया है कि ये फैंस अपने स्टार्स की ड्रेसिंग स्टाइल से लेकर उनके द्वारा इस्तेमाल कि जाने वाली एक्सेसरीज तक को खरीदना चाहते हैं। इसलिए आज हम आपको बता रहे हैं कुछ फेवरेट स्टार द्वारा इस्तेमाल कि जाने वाली एक्सेसरीज के बारे में बताने जा रहे हैं। तो आइये देखते हैं कि बॉलीवुड सेलिब्रिटी और उनके फेवरेट स्मार्टफोन कौन कौन से है।

शाहरुख़ खान :

आज भारत में शायद ही कोई आपको ऐसा मिलेगा जो शाहरुख खान जैसी लाइफस्टाइल न जीना चाहता हो। आपको बता दें कि बॉलीवुड के किंग खान कौन सा स्मार्टफोन यूज करते हैं। शाहरुख खान ऐप्पल आईफोन का इस्तेमाल करते हैं। वो पिछले साल ऐप्पल द्वारा लॉन्च किये गये बैटरी केस को खरीदने वाले पहले व्यक्ति थे।

bollywood celebrity phones

सलमान खान :

अभिनेता सलमान खान लंबे समय से भारत में फैशन ट्रेंड को लीड कर रहे हैं। सलमान ने लाखों युवाओं को बॉडी बिल्डिंग और जिम जाने के लिए प्रेरित किया है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि सलमान के प्रशंसकों की संख्या काफी अधिक है। सलमान खान अपनी ट्वीट्स और इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए भी जाने जाते हैं। एक समय था जब वो नोकिया का बेसिक फोन इस्तेमाल करते थां लेकिन अब भाई ने ऑनलाइन रहने के लिए ऐप्पल आईफोन ले लिया है।

bollywood celebrity phones

प्रियंका चोपड़ा :

बॉलीवुड सेलिब्रिटी और उनके फेवरेट स्मार्टफोन कि बात करें तो इस लिस्ट में अंतराष्ट्रीय स्टार बन चुकी प्रियंका का नाम आना स्वभाविक है। बॉलीवुड में अपनी काबिलियत साबित करने के बाद प्रियंका ने हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना ली है। पिटबुल जैसे स्टार के साथ अपना खुद का म्यूजिक एल्बम लॉन्च करने से लेकर बेवाच में ड्वेन ‘द रॉक’ जॉनसन के साथ काम करने तक प्रियंका हर जगह छाई हुई हैं। इसलिए, कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है और ऐसा करने के लिए वो आईफोन 6/एस प्लस का उपयोग करती हैं।

bollywood celebrity phones

रणवीर सिंह :

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह इन दिनों बॉलीवुड के सबसे बड़ा स्टार बन चुके हैं। अपनी विचित्र फैशन सेंस, भूमिकाओं की अपरंपरागत पसंद और दीपिका के ब्वॉयफ्रेंड होने के नाते भी वो अक्सर बॉलीवुड में छाये रहते हैं। उन्होंने लाखों लोगों का दिल जीता है। जब वह पहली बार सोशल मीडिया पर दिखाई दिए तो लाखों लोग एक दिन में ही उन्हें फॉलो करने लगे थे। बता दें कि रणवीर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है और इसके लिए आईफोन का उपयोग करते हैं।

bollywood celebrity phones

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें