बॉलीवुड़ में काफी देखा गया हैं कि बॉलीवुड सितारे अपनी हरकतों की वजह से बदनाम होते रहते हैं। एक आम इंसान की ज़िंदगी मे भी बहुत से ऐसे हादसे होते हैं जिसको कोई उतना गौर नही करता हैं, जब तक की वो बात बढ़ न जाये लेकिन ऐसा बॉलीवुड़ सितारों के साथ नही हैं उनकी छोटी से छोटी गलती व बड़ी गलती सबकुछ कैमरों में कैद होता रहता हैं क्योंकि उनके चारो तरफ़ हमेशा ही कैमरे रहते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हें देखकर आपको भी शर्म आ जायेगी और अपनी आंखों पर शायद विश्वास भी नही होगा।

तस्वीरें देख रह जायेंगे दंग :

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी नागपंचमी पर मंदिर गई थी। वहां पर उन्हें देखते ही पुजारी ने उन्हें गाल पर चूम लिया था और इसी बात पर रातो-रात हंगामा काफी हो गया था।

bollywood stars

अक्षय कुमार किसी प्रोडक्ट की लॉन्चिंग के लिए गए हुए थे तो ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी। इस तस्वीर में रेम्प पर चल रहे अक्षय कुमार की पेंट की ज़िप को ओपन करते हुए ट्विंकल खन्ना साफ नजर आ रही हैं। इसके लिए उन पर केस भी किया गया था।

bollywood stars

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को एक अवार्ड शो में लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड दिया गया और उन्हें स्टेज पर बुलाया गया। उन्होंने स्टेज पर जाने से पहले अपनी पत्नी जया बच्चन को एक लंबा किस किया जिसे देखकर सब चौक गए थे।

bollywood stars

मशहूर पंजाबी और हिन्दी गायक मीका सिंह ने राखी सावंत को अचानक अपनी जन्मदिन पार्टी में सबके सामने जबरदस्ती किस किया था। इसे देख कर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए थे।

bollywood stars

एक बार कटरीना और रानी मुखर्जी आम जगह पर आपस में मिली थी। सभी को लगा था कि आम सितारों की तरह सबको यही लग रहा था कि वो दोनों एक दूसरे के गालों पर किस करेंगे लेकिन कटरीना कैफ ने रानी मुखर्जी के होठों पर किस करके सबको चौंका दिया था।

bollywood stars

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें