पूरा बॉलीवुड इस समय शोक की लहर में डूबा हुआ है. बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और जानी मानी एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन हो चुका है जिसके बाद पूरे देश में लोग उनकी आकस्मात मौत से ग़मगीन हो चुके हैं. दुबई में देर रात दिल का दौरा (कार्डियक अरेस्ट) पड़ने से 54 साल की इस अदाकारा का निधन होने से पूरा बॉलीवुड शोक में डूबा हुआ है. श्रीदेवी के निधन के 3 घंटे बाद दुबई पुलिस के एक पुलिस अधिकारी ने उनके पति बोनी कपूर से मुलाकात की थी. इस मुलाकात में बोनी कपूर ने पुलिस को श्री की मौत से सम्बंधित काफी हैरान कर देने वाले बातें बतायीं.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=S1oN8XdGFYc” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”true” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

दिल का दौरा पड़ने से श्रीदेवी का निधन:

आपको बता दें कि दुबई में श्रीदेवी एक शादी समारोह में शिरकत करने गई थीं. उनके साथ पति बॉनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर भी थीं. जबकि बड़ी बेटी अपनी पहली फिल्म धड़क की शूटिंग को लेकर मुंबई में ही थी. दुबई में मोहित मारवाह की शादी थी. मोहित बॉनी, अनिल और संजय कपूर के भांजे हैं. इस शादी में श्रीदेवी भी शामिल हुई थीं.

sridevi death

उनके साथ बेटी खुशी, अनिल कपूर भी मौजूद थे. श्रीदेवी ने कार्यक्रम की कुछ तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जबकि शादी समारोह की कुछ और तस्वीरें भी सामने आई हैं.

sridevi death

मगर इसी कार्यक्रम के दौरान दिल का दौरा पड़ने से अचानक श्रीदेवी का निधन हो गया है. इसकी खबर सामने आते ही पूरे दुनिया में मानों जैसे हड़कंप मच गया.

बोनी कपूर ने पुलिस को दिया बयान :

श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी कपूर से तीन घंटे बाद दुबई पुलिस के एक बड़े अधिकारी ने पूछताछ की. इसमें बोनी ने बताया कि उनकी पत्नी श्रीदेवी जुमेरा एमिरेट्स होटल के अपने कमरे में थीं और मेरे साथ डिनर पर जाने के लिए तैयार हो रही थीं. उन्होंने कहा कि वो बाथरूम में नहाने जा रही हैं.

sridevi death

काफी देर तक श्रीदेवी के बाहर न आने पर बोनी कपूर परेशान हो गये और होटल स्टाफ की मदद से बाथरूम का दरवाजा तुड़वाया. अंदर का नजारा देखकर बोनी के होश उड़ गये. बाथटब में श्रीदेवी निष्प्राण पड़ी हुई थीं। और उनके शरीर में कोई हरकत नहीं हो रही थी। 10 मिनट में होटल की गाड़ी से उन्हें राशिद अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

sridevi death

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें