दुनिया भर में सभी को पता है कि नशा करना एक बुरी लत है जिसके कई दुष्परिणाम होते हैं। अक्सर शराब पीने के बाद लोग बेहोशी की हालत में हो जाते हैं। उस दौरान उन्हें कुछ पता नहीं होता कि उनके साथ क्या हो रहा और क्यों हो रहा है। लड़कियों के लिए यह स्थिति बहुत विकट हो जाती है क्योंकि नशे की हालत में कोई भी उनका फायदा उठा सकता है। आज हम आपको ऐसी ही एक वीडियो दिखने जा रहे है जिसमे एक लड़की अपने घर में शराब पी कर बेहोश पड़ी हुई है। इसके बाद कमरे में आये लड़के ने उसके कपड़े उतारकर जो किया, वह सभी को हैरान कर देगा।

वीडियो हुआ वायरल :

लैटिन अमेरिका के एक लोकप्रिय ब्लॉगर ने यूट्यूब पर वीडियो जारी कर पुरुषो को बताने की कोशिश की है कि शराब के नशे में धुत लड़कियों के साथ वैसा ही बर्ताव करना चाहिए जिसके वे हकदार होती है। यूट्यूब पर इस वीडियो के अपलोड होते ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस विडियो को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके है।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=2WTC0HBmy3s&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

वीडियो में एक लड़की शराब के नशे में धुत होकर सोफे पर बेसुध लेटी है। लड़की के आस पास कई शराब की बोतलें बिखरी हुई है। इसके बाद कमरे में एक लड़का प्रवेश करता है। लड़की को इस हालत में देख कर लड़का सबसे पहले उसके हाथ से शराब की बोतल हटता है फिर वो लड़की के जूतों को निकलता है। इसके बाद लड़के ने लड़की के पेंट को उतार कर उसे चादर ओढ़ा कर वहां से चला जाता है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें