आजकल के समय में अच्छी खासी क्वालीफिकेशन और लाख कोशिशों के बाद भी ढंग की सैलरी वाली नौकरी मिलना मुश्किल हो चला है।देश में लाखों बीटेक, एमबीए किए हुए युवा बेरोजगार घूम रहे हैं.. ऐसे में आपसे कोई ये बताए कि एक भैंसा महीने के हजारों नही लाखों कमाता है तो शायद आपकों उस पर विश्वास ना हो। हरियाणा का नाम इस समय सभी के जेहन में ताजा बना हुआ है। साध्वी से रेप केस में जेल गए राम रहीम के कारण हरियाणा पूरे देश में चर्चा में बना हुआ है। राम रहीम के अलावा अब हरियाणा को लेकर एक और हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। ये खबर ऐसी है जो शायद सभी को हैरान कर देगी।

शराब पीकर कमाता है लाखों :

हरियाणा में राम रहीम का मुद्दा इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में छाया हुआ है। सभी लोग राम रहीम के बारे में लगातार खुलते जा रहे राज जानकर हैरान हो गए हैं। मगर इसके पहले से ही हरियाणा एक और अच्छी बात को लेकर देश भर में मशहूर हैं।

bull earns 16 lac

दरअसल यहाँ पर एक भैंसा है जिसकी इन दिनों लगातार चर्चा हो रही है। ये भैंसा रोज शराब पीता है और महीने में लगभग 16 लाख रूपये तक कमा लेता है। सुल्तान नाम के भैंसे की कीमत इसके मालिक ने 21 करोड़ रूपये रखी है। भैंसे के मालिक ने बताया कि इसने कई आयोजन में बड़े-बड़े पुरस्कार जीते हुए हैं। उन्होंने बताया कि उनके पास इसी नस्ल के कई और भैंसे है जिन्हें वे पालते हैं।

bull earns 16 lac

इस भैंसे को हर रोज 35 किलो चारा और 10 किलो के आस-पास दूध दिया जाता है। इसके मालिक ने बताया कि ये लगभग 2500 रूपये का चारा हर रोज खा जाता है। खाने के बाद ये शाही भैंसा शराब का सेवन भी करता है। हर रोज के हिसाब से इसका मालिक भैंसे को अलग-अलग ब्रांड की शराब पिलाता है।

bull earns 16 lac

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें