कपिल शर्मा कॉमेडी की दुनिया के बादशाह बन चुके है। ये एक ऐसे इंसान है जो आसानी से रोते इंसान को हँसा देते है। कपिल शर्मा अपने शो द कपिल शर्मा शो को लेकर दुनिया के सामने आते थे लेकिन अब उनका ये शो चैनल ने बंद कर दिया है। ये वही शो है जहाँ से कपिल को ऊँचाईया मिले हैं लेकिन सुनील ग्रोवर से हुआ प्लैन में झगड़ा होने के बाद से कपिल शर्मा का जीवन खराब होता गया और इन दिनों वे लड़की के चक्कर में शराब के आदी हो चुके हैं।

कपिल और सुनील में हुआ था झगड़ा :

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच प्लेन में हुआ था। इसके बाद ही सुनील ग्रोवर ने इस शो को छोड़ दिया। सुनील ग्रोवर के बिना शो को उतना पसंद नहीं किया जा रहा था, जितना लोग पहले करते थे। ये देखकर चैनल को शो बंद करना ठीक लगा। इसके बाद से कपिल की हालत खराब होना शुरू हो गयी।

comedian kapil sharma

शो बंद हो जाने को बाद तो कपिल के ऊपर जैसे लगता है उनके ऊपर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा। सुनील से लड़ाई के बाद कपिल शर्मा दिन-रात शराब पीने लगे थे। अपने आपको घंटो एक रूम में अकेले रहने लगे। कपिल शर्मा ऐसे कॉमेडियन थे जो रोते हुए इंसान को हंसा देते थे लेकिन आज वो खुद ही बहुत दुःखी है।

comedian kapil sharma

खबरों की मानें, जब चैनल वालों ने एक बार फिर कपिल शर्मा को कॉल किया तो उन्हे उससे जवाब नहीं मिला और बाद में उनकी गर्लफ्रेंड ने बोला कि उनका अभी मन नहीं है काम करने का। लोगो का कहना है कि उनकी गिर्ल्फ्रेंड की वजह से वो आज कल कही आते जाते नहीं और बहुत ही ज्यादा शराब भी पीने लगे है।

comedian kapil sharma

लोगो का मानना है कपिल का करियर खराब करने वाली उनकी गर्लफ्रेंड है। कपिल सारा टाइम अपनी प्रेमिका के साथ ही काफी ज्यादा समय बिताते है।

comedian kapil sharma

ये दोनों ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले सब जगह ऐसी खबर भी आ रही थी कि उन दोनों ने शादी कर ली है।

comedian kapil sharma

कपिल की उनकी प्रेमिका से मुलाकात पंजाबी शो हंस बलिए में हुयी थी। तब से दोनों साथ में है और एक दूसरे से प्यार करते है।

comedian kapil sharma

हम आपको प्रेमिका की कुछ तस्वीरें आपको दिखाते हैं जो देखने में किसी बॉलीवुड हीरोइन से कम खूबसूरत नहीं है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें